एक बार फिर करीब आए राजीव सेन और चारू असोपा, रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल

By: Sunita Adhikari
| Published: 07 Sep 2020, 10:56 PM IST
एक बार फिर करीब आए राजीव सेन और चारू असोपा, रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल
Rajeev Sen Charu Asopa

  • कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि दोनों के बीच रिश्तों में दरार आ चुकी है। राजीव और चारू अलग-अलग रह रहे थे लेकिन अब दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो चुका है।

नई दिल्ली: फिल्म इंड्रस्टी और टीवी इंडस्ट्री स्टार्स की लाइफ के बारे में जानने को लेकर उनके फैंस काफी उत्सुक रहते हैं। ऐसे में स्टार्स से जुड़ी हर जानकारी फैंस जानना चाहते हैं। बात भले ही उनके निजी जानकारी की हो। ऐसा ही कुछ हाल है सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और एक्ट्रेस चारू असोपा के रिश्ते का। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि दोनों के बीच रिश्ता ठीक नहीं चल रहा है। दोनों अलग-अलग भी रह रहे थे। लेकिन अब हाल ही में दोनों ने बताया कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो चुका है।

राजीव सेन और चारू असोपा की शादी के कुछ महीनों बाद ही दोनों के बीच अनबन की खबरें आने लगी थीं। इसके बाद दोनों ने इंटरव्यूज में खुद इस बात को कबूला था कि उनकी शादी में दिक्कतें आ रही हैं। लेकिन अब दोनों के बीच सब ठीक हो गया है। दिल्ली में रह रहे राजीव सेन अब वापस पत्नी चारू के पास मुंबई आ चुके हैं। इसके बाद दोनों साथ में रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं। दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राजीव पत्नी चारू को किस करते नजर आ रहे हैं।

इसके साथ ही दोनों ने एक-दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की हैं। राजीव सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। साथ ही दोनों एक-दूसरे में पूरी तरह खोए हुए दिख रहे हैं। दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो जाने के बाद उनके फैंस काफी खुश हैं।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले जब चारू असोपा से उनकी शादी को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि मुझे नहीं पता कि हम साथ हैं या नहीं। मैं इस समय केवल इतना कह सकती हूं कि राजीव दिल्ली में हैं और मैं यहां मुंबई में। मुझे भी उतनी ही जानकारी है इस रिश्ते के बारे में जितना कि आप लोगों को पता है। मुझे नहीं पता कि आगे क्या होगा।

View this post on Instagram

Missed you sooooo much.... ❤️🧿

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu) on