पीएम नरेन्द्र मोदी के बाद ये बड़ा इतिहास रचने जा रहे हैं साउथ सुपरस्टार रजनीकांत

By: भूप सिंह
| Published: 22 Mar 2020, 03:41 PM IST
पीएम नरेन्द्र मोदी के बाद ये बड़ा इतिहास रचने जा रहे हैं साउथ सुपरस्टार रजनीकांत
Rajinikanth

आज 'इन टू द वाइल्ड विथ बेयर ग्रिल्स' से टीवी डेब्यू करेंगे साउथ सुपरस्टार रजनीकांत.....

पीएम नरेन्द्र मोदी (Rajinikanth) डिस्कवरी चैनल के लोकप्रिय शो 'मन वर्सेज वाइल्ड' में बीयर गिल्स के साथ नजर आए थे। अब साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth), बीयर गिल्स के नए शो 'इन टू द वाइल्ड विद बेयर गिल्स' से टीवी में डेब्यू करने जा रहे हैं। यह आज यानी 23 मार्च रात 8 बजे प्रसारित होगा, लेकिन इससे पहले सुबह 6 बजे नया स्ट्रीमिंग ऐप डिस्कवरी प्लस लॉन्च होगा। इस बात की जानकारी खुद बीयर गिल्स ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

Rajinikanth

सोशल मीडिया पर शूट के दौरान की रजनीकांत और बीयर की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक,‘थलाइवा' के फैंस के लिए डिस्कवीर प्लस में इस शो के पर्दे के पीछे के दृश्य और एक्सक्लूसिव वीडियोज भी शामिल होंगे। गौरतलब है कि नरेन्द्र मोदी के साथ बीयर गिल्स का एपिसोड पिछले साल 12 अगस्त को टेलीकास्ट हुआ था। जिसने टीवी के इतिहास में इम्प्रेसन हासिल के मामले में रेकॉर्ड बनाया था।

 

Rajinikanth

रजनीकांत ने खतरनाक जंगल में भी नहीं छोड़ा था अपना स्टाइल, पुल पर लटके आए थे नजर। इसी शूटिंग के दौरान रजनीकांत (Rajinikanth) को चोट भी लगी थी , हालांकि अभी सब ठीक है। दोनों स्टार्स के इस वीडियो को खूब वायरल किया जा रहा है। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं।

Show More