script

राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, ब्रेन हुआ डेड, दिल नहीं कर रहा काम, शुरू कराया गया महामृत्युंजय जाप

locationनई दिल्लीPublished: Aug 18, 2022 02:30:20 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को 10 अगस्त को दिल दौरान पड़ने के बाद दिल्ली के AIIMS अस्पताल में भर्ती हैं। सभी उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं। दो दिन पहले खबर आई थी कि उनकी सेहत में सुधार हुआ है, लेकिन ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक कॉमेडियन की हालत एक बार फिर बिगड़ गई है।

raju srivastava health critical

raju srivastava health critical

10 अगस्त को वर्कआउट के दौरान कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को सीने में तेज दर्द उठा और वो गिर पड़े था, जिसके बाद उन्हें आनन- फानन में अस्पताल ले जाता गया था। अब एक बार फिर खबर आ रही है कि कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत एक बार फिर गंभीर हो गई है। बुधवार की देर रात से उन्हें बार-बार दौरे पड़ रहे हैं। राजू श्रीवास्तव को डॉक्टरों ने ब्रेन डेड घोषित कर दिया है। साथ ही उनका दिल भी सही से काम नहीं कर रहा है।
एक मीडिया रिपोज्ञट के मुताबिक डॉक्टरों ने राजू श्रीवास्तव के परिवार को जवाब दे दिया है। बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव के सिर के ऊपरी हिस्से में ऑक्सीजन न पहुंचने की वजह से वह काला पड़ रहा है। उनके हार्ट ऐर पल्स लगभग सामान्य काम कर रहे थे लेकिन ब्रेन के एक हिस्से में इंजरी के निशान हैं। ये इंजरी दिमाग में ऑक्सीजन नहीं पहुंचने की वजह से हुई है।
raju_1.jpg
कॉमेडियन के बड़े भाई सीपी श्रीवास्तव ने बताया कि दिमाग में सूजन के चलते पानी मिला है। डॉक्टरों ने हालत चिंताजनक बताई है। वहीं कॉमेडियन की सलामती के लिए विश्वनाथ धाम और उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में महामृत्युंजय मंत्र का जाप किया जा रहा है।

आपको बता दें कि 13 अगस्त को राजू श्रीवास्तव का MRI कराया गया था, जिसमें सिर की एक नसी दबी मिली थी। वहीं 17 अगस्त को राजू श्रीवास्तव के मैनेजर ने भी कहा था कि कॉमेडियन के शरीर में हरकत हो रही है और उनकी हालत में सुधार है। अब ये खबर आने के बा फैंन घबरा गए हैं और राजू श्रीवास्तव के ठीक होने की कामना कर रहे हैं।
राजू श्रीवास्तव ने 1988 में आई फिल्म तेजाब से अपने करियर की शुरुआत की और फिर उसके बाद मैंने प्यार किया, बाजीगर, मिस्टर आजाद, आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया, वाह तेरा क्या कहना और मैं प्रेम की दीवानी हूं जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके साथ ही वो राजू द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज, कॉमेडी सर्कस, द कपिल शर्मा शो, शक्तिमान जैसे टीवी शो में नजर आ चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो