scriptलिव इन रिलेशनशिप से खुश हैं राजवीर सिंह | Rajveer Singh from Sufiyana Pyaar Mera is in a live in relationship | Patrika News

लिव इन रिलेशनशिप से खुश हैं राजवीर सिंह

locationमुंबईPublished: Jul 12, 2019 07:01:37 pm

टीवी शो ‘सूफियाना प्यार मेरा’ स्टार राजवीर सिंह का जो लिव इन में रहने के बावजूद यह बात दुनिया से छिपाना चाहते हैं और लोगों को बताना चाहते हैं कि वह अब भी सिंगल हैं….

rajveer singh

rajveer singh

स्टार्स अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को दुनिया के नजरों से छुपाकर रखना चाहते हैं। कुछ ऐसा ही हाल है टीवी शो ‘सूफियाना प्यार मेरा’ स्टार राजवीर सिंह का जो लिव इन में रहने के बावजूद यह बात दुनिया से छिपाना चाहते हैं और लोगों को बताते हैं कि वह अब भी सिंगल हैं।

rajveer singh

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हरियाणा से ताल्लुक रखने वाले राजवीर सिंह पिछले 5 साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। लेकिन राजवीर अब भी यह बात दुनिया से छिपाना चाहते हैं। राजवीर रिलेशनशिप होने बात दुनिया से इसलिए छिपाना चाहते हैं क्योंकि उन्हें डर है कि कहीं उनकी फैन फॉलोइंग कम ना हो जाए। साथ ही यह खबर उनके कॅरियर पर कोई बुरा प्रभाव ना डाले।

rajveer singh

हाल ही में राजवीर ने शादीशुदा होने को लेकर साफ मना कर दिया। उन्होंने बताया कि मैं अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अब भी लिव इन रिलेशनशिप में रहता हूं। लेटेस्ट खबरों के मुताबिक, यह कपल दिसंबर में शादी करने का प्लान कर रहा है। उन्होंने कहा कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहता। मुझे खुशी होगी अगर मेरे प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात की जाए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो