script‘Bigg Boss’ के घर में Rakhi Sawant की वाइल्ड कार्ड एंट्री, लेकिन ये है ट्विस्ट | Rakhi Sawant enters Bigg Boss 4 Marathi as a wild card contestant | Patrika News

‘Bigg Boss’ के घर में Rakhi Sawant की वाइल्ड कार्ड एंट्री, लेकिन ये है ट्विस्ट

Published: Nov 28, 2022 01:45:13 pm

Submitted by:

Vandana Saini

‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के दर्शकों और घर में रह रहे कंटेस्टेंट को एक बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है। दरअसल, राखी सावंत (Rakhi Sawant) वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर पहुंचीं है, लेकिन दर्शकों के लिए इसमें एक ट्विस्ट है, जो काफी चौकाने वाला है। राखी ने दर्शकों से वोट देने की अपील भी की है।

Rakhi Sawant enters Bigg Boss

Rakhi Sawant enters Bigg Boss

टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) हमेशा ही ट्विस्ट, चिल्लम चिल्ली, झगड़ा और स्ट्रेटर्जी से चलता है और उसमें एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिए के लिए घर में नए एक सदस्य की की जरूरत होती है जो घर के माहौल के साथ-साथ दर्शकों की सोच में भी जबरदस्त बदलाव लाने का काम करता है। ऐसे ही एक बार फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री के ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) बिग बॉस के घर में नजर आने वाली हैं, लेकिन एक नए बड़े ट्विस्ट के साथ। जी हां, राखी सावंत की बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ट एंट्री (Rakhi Sawant In Bigg Boss) हो चुकी हैं, जिसको लेकर उन्होंने दर्शकों से वोट की अपील भी की है। अरे-अरे परेशान होने की जरूरत नही है।

https://twitter.com/justvoot?ref_src=twsrc%5Etfw

राखी सावंत की एंट्री हिंदी नहीं बल्कि मराठी बिग बॉस सीजन 4 (Bigg Boss 4 Marathi) में हुई है। राखी सावंत का बिग बॉस के घर के अंदर पहुंचने का कलर्स मराठी ने एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया है, जिसमें राखी के साथ 3 और कंटेस्टेंट भी ‘बिग बॉस मराठी 4’ के घर में वाइल्ड कार्ड बनकर पहुंचे हैं। राखी जैसे ही घर के अंदर जाती हैं सभी को सरप्राइज कर देती हैं।

आने वाले दिन में यह एपिसोड प्रसारित किया जाएगा। ‘बिग बॉस मराठी 4’ में राखी जैसे ही पहुंचती हैं वे अपूर्वा नेमलेकर (Apoorva Nemlekar) और विकास सावंत (Vikas Sawant) की ओर इशारा करते हुए बात करती नजर आती हैं। वहीं घर के सदस्य भी राखी को देख काफी हैरान होते हैं और फिर उनका स्वागत भी करते हैं।

यह भी पढ़ें

Drishyam 2 Box Office Collection Day 10: 10वें दिन भी ‘दृश्यम 2’ ने ‘भेड़िया’ को चटाई धूल

https://twitter.com/justvoot?ref_src=twsrc%5Etfw

इससे पहले इंस्टैंट बॉलीवुड से बात करते हुए राखी सावंत ने कहा कि ‘जरूर मैं बिग बॉस में जा रही हूं। मैं तो कलर्स टीवी की एम्पलॉई हूं। वो मुझे जहां बोलते हैं मैं वहां चली जाती हूं। इस बार मैं बिग बॉस हिंदी में नहीं जा रही हूं मैं इस बार मैं जा रही हूं बिग बॉस मराठी में’। वे दर्शकों से वोट करने की अपील करती हैं।

बता दें कि ‘बिग बॉस मराठी 4’ में राखी सावंत के साथ आए बाकी कंटेस्टेंट में पहुंचे ‘बिग बॉस मराठी 3’ (Bigg Boss 3 Marathi) के विजेता विशाल निकम (Vishal Nikam), ‘बिग बॉस मराठी 3’ के फाइनलिस्ट आरोह वेलणकर (Aaroh Velankar) और ‘बिग बॉस मराठी 3’ फेम मीरा जगन्नाथ (Meera Jagannath) हैं।

यह भी पढ़ें

Bhediya Box Office Collection Day 3: ‘भेड़िया’ बॉक्स ऑफिस पर कायम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो