scriptVIDEO: राखी को महंगा पड़ा रेसलर से पंगा, महिला रेसलर ने यूं उठाकर पटका | rakhi sawant in wrestling restler robell thrashed video | Patrika News

VIDEO: राखी को महंगा पड़ा रेसलर से पंगा, महिला रेसलर ने यूं उठाकर पटका

locationमुंबईPublished: Nov 12, 2018 04:57:44 pm

Submitted by:

Amit Singh

राखी सावंत पंचकूला के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में आयोजित CWE रेसलिंग प्रोग्राम में पहुंची थीं। इस चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए अंतरराष्ट्रीय रेसलिंग खिलाड़ी द ग्रेट खली समेत कई बड़े रेसलर पहुंचे थे।

rakhi sawant

rakhi sawant

इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत एक बार फिर से चर्चा में हैं। हालांकि इस बार उन्हें खबरों में रहने के लिए काफी दर्द उठाना पड़ा। दरअसल इस बार राखी ने विदेशी महिला रेसलर से पंगा ले लिया इसका अंजाम ये हुआ कि राखी को अस्पतान पहुंचना पड़ गया।

 

rakhi sawant

दरअसल, राखी सावंत पंचकूला के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में आयोजित CWE रेसलिंग प्रोग्राम में पहुंची थीं। इस चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए अंतरराष्ट्रीय रेसलिंग खिलाड़ी द ग्रेट खली समेत कई बड़े रेसलर पहुंचे थे। इसी बीच महिला रेसलर रोबेल ने रिंग में पहुंचकर पंचकूला की महिलाओं को मुकाबले के लिए चैलेंज कर दिया। उन्होंने कहा, ‘नयदि पंचकूला की किसी महिला में दम है तो वह उससे आकर मुकाबला करे।’ इस पर वहां मौजूद सभी लोगों ने चुप्पी साध ली। लेकिन चुनौती को सुनकर राखी सावंत जोश में आ गईं और चैलेंज को स्वीकार करते हुए राखी रिंग में पहुंच गईं।

 

rakhi sawant

रिंग में पहुंचकर राखी ने रोबेल के सामने डांस का चैलेंज रखा। चैलेंज को स्वीकारते हुए रोबेल ने एक गाने पर राखी के साथ डांस किया, लेकिन जैसे ही गाना खत्म हुआ रोबेल ने राखी को कंधे पर उठाकर नीचे पटक दिया। इस पटखनी से राखी सावंत बुरी तरह चोटिल हो गईं। चोट इतनी गंभीर थी कि राखी करीब 5-8 मिनट तक रिंग के भीतर ही पड़ी रहीं।

 

इस दौरान कुछ कलाकार परफार्मेंस देते रहे। परफॉर्मेंस खत्म होने के बाद भी जब राखी नहीं उठीं तो रेफरी उनके पास पहुंचा। इसके बाद आयोजकों को राखी के चोटिल होने की जानकारी दी। जिसके बाद राखी सावंत को लोगों ने सहारा देकर रिंग से बाहर निकाला।

(PHOTOS: MANJEET SEHGAL)

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो