script63 साल की उम्र में अभिनेत्री रेखा को मिला भाई, किया ऐसा वादा | Raksha Bandhan Special: Rapper Rekha ties Rakhi to 'Dil Hai Hindustani | Patrika News

63 साल की उम्र में अभिनेत्री रेखा को मिला भाई, किया ऐसा वादा

Published: Aug 23, 2018 05:22:28 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

उन्होंने अक्षय को अब से अपना छोटा भाई मान लिया है।

Rekha

Rekha

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री रेखा हाल में एक टीवी शो पर पहुंची। दरअसल वह टीवी के एक रियलिटी शो ‘दिल है हिन्दुस्तानी 2’ में शिरकत करने पहुंची थीं। अभिनेत्री रेखा खुद मंच पर हरेक पल का आनंद लेते हुए नजर आईं। इतना ही नहीं उन्हें शो पर एक भाई भी मिल गया।

रेखा को शो पर मिला भाई:
रेखा पंजाब से आए प्रतियोगी अक्षय धवन के साथ रक्षाबंधन मनाती हुई दिखीं और उन्होंने अक्षय को अब से अपना छोटा भाई मान लिया है। जब रेखा ने अक्षय को राखी बांधी तो अक्षय ने रेखा के लिए एक रैप भी बनाया। इस पंजाबी मुंडे ने पहले ही हर किसी को इस शो में अपने रैप से मुग्ध कर रखा है। वह हमेशा टाॅप प्रतियोगियों में से एक रहते हैं। रेखा ने उनके गीतों की तारीफ की और उन्हें लगता है कि उनमें अपने रैप के जरिए लोगों से जुड़ने का जादू है।

63 साल की उम्र में अभिनेत्री रेखा को मिला भाई, किया ऐसा वादा

रेखा ने शायरी के रूप में की तारीफ:
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रेखा,अक्षय की परफाॅर्मेंस से बेहद प्रभावित थीं, इसलिए उन्होंने शायरी के रूप में उनकी तारीफ की। रेखा ने कहा कि उन्होंने ‘दिल है हिन्दुस्तानी 2′ के सारे एपिसोड देखे हैं और वह अक्षय की फैन हैं। उनके अनुसार अक्षय की कहानी दिल छू लेने वाली है। उन्होंने अक्षय की तारीफ की और साथ ही मंच पर जाते हुए, उन्होंने कहा कि वह अगले गुलज़ार हैं।

रक्षाबंधन के तोहफे में किया वादा:
रक्षाबंधन के तोहफे के रूप में रेखा ने उनसे वादा किया है कि वह हमेशा
उनका ख्याल रखेंगी। म्यूजिक रियलिटी शो ‘दिल है हिन्दुस्तानी 2’ ने सारे बंधनों को तोड़कर सारे हिन्दुस्तानी दिलों को एक साथ लाकर भारत का मान बढ़ाया है। यह वह मंच है जो भारतीय संगीत का विश्व पर होने वाले असर का जश्न मनाता है। इसमें सारे प्रतियोगी जाने-माने भारतीय गानों में अपना रंग मिला रहे हैं। यह शो चर्चित भारतीय गानों पर बेहतरीन परफाॅर्मेंस के साथ कमाल का अनुभव देने का वादा करता है। हरेक प्रतियोगी गानों में बदलाव लाने के लिये उनमें अपना अंदाज मिला रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो