टीवी पर 17 मिनट लंबे इंटीमेट सीन से Ram Kapoor को मिली थी पॉपुलैरिटी, वीडियो देख लोग चौंक गए थे

By: Neha Gupta
| Published: 24 May 2020, 04:35 PM IST
टीवी पर 17 मिनट लंबे इंटीमेट सीन से Ram Kapoor को मिली थी पॉपुलैरिटी, वीडियो देख लोग चौंक गए थे
Ram Kapoor and Sakshi Tanwar in Bade Achhe Lagte Hain

  • राम कपूर (Ram Kapoor) ने दिया था टीवी का सबसे लंबा इंटीमेट सीन (Intimate Scene)
  • एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सीरियल बड़े अच्छे लगते है (Bade Achhe Lagte Hain) से राम को मिली थी पॉपुलैरिटी
  • राम कपूर और साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar) का वीडियो हुआ था तेजी से वायरल (Video Viral)

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर राम कपूर (Ram Kapoor) टीवी की दुनिया का जाना माना नाम हैं। एक वक्त था जब वो अपने टीवी सीरियल्स से लोगों को दीवाना बनाया करते थे। राम कपूर को वैसे तो उनके अधिकतर सीरियल में पसंद किया गया लेकिन एकता कपूर (Ekta Kapoor) के शो बड़े अच्छे लगते हैं से उन्हें खास पॉपुलैरिटी मिली थी। एकता अपने सीरियल्स में कुछ अलग करने के लिए जानी जाती हैं। बड़े अच्छे लगते हैं (Bade Achhe Lagte Hain) में भी उन्होंने राम कपूर और साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar) का लव मेकिंग सीन (Love Making Scenes) दर्शकों के सामने रखा था।

खास बात ये थी कि सीरियल का इंटीमेट सीन (Intimate Scene) टीवी की दुनिया का सबसे लंबे लव मेकिंग सीन बन गया था। राम कपूर (Ram Kapoor) ने पूरे 17 मिनट तक इस इंटीमेट सीन को किया था जिसके बाद शो की टीआरपी में भी अच्छा उछाल आया था। सीरियल में इतना लंबा इंटीमेट सीन आने के बाद इसका वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल (Video Viral) हुआ था। कई दिनों तक राम और साक्षी का ये सीन लोगों के बीच चर्चा का विषय बना रहा।

सुत्रों के मुताबिक, राम कपूर और साक्षी तंवर ने इतने लंबे इंटीमेट सीन को कुछ ही टेक में शूट कर लिया था लेकिन दोनों एक दूसरे से नजरे नहीं मिला पा रहे थे। टीवी पर एकता ने पहली बार इस तरह की बोल्डनेस दिखाई थी इसके बाद कई सीरियल्स में किसिंग सीन (Kissing Scene) एक आम बात नजर आने लगी। हालांकि बड़े अच्छे लगते हैं एक फैमिली शो था, इस लंबे लव मेकिंग सीन के बाद लोगों ने इस सीरियल से धीरे-धीरे किनारा कर लिया और टीआरपी काफी घट गई। एकता कपूर को इस बात का अफसोस भी हुआ था।

बता दें कि राम कपूर ने अपने करियर की शुरुआत साल 1997 से की थी उसके बाद उन्होंने कई पॉपुलर शोज में काम किया। बाद में उन्होंने बॉलीवुड का रुख कर लिया।

Show More