scriptरमजान: पति शोएब के साथ दीपिका भी रख रहीं रोजा, शेयर की पहली सहरी की तस्वीर | Ramadan 2020: Dipika Kakar shares Sehri picture with Shoaib Ibrahim | Patrika News

रमजान: पति शोएब के साथ दीपिका भी रख रहीं रोजा, शेयर की पहली सहरी की तस्वीर

locationनई दिल्लीPublished: Apr 25, 2020 02:36:30 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

‘ससुराल सिमर’ (Sasural Simar Ka) का सीरियल से लोगों के दिलों में जगह बनाने वालीं दीपिका ने भी रमजान के दौरान रोजे रखे हैं।

dpika_kakar_shares_sehri_picture.jpg
नई दिल्ली: रमजान (Ramzan) का महीना 23 अप्रैल से शुरू हो गया है। सोशल मीडिया (Social Media) पर सभी सेलिब्रिटीज ने अपने फैंस को रमजान की बधाई दी। साथ में लॉकडाउन का पालन करते हुए नमाज घर पर ही पढ़ने की अपील भी की। इस बीच टीवी की फेमस एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस 12’ की विनर दीपिका कक्कड़ ने भी फैंस को विश किया।
dipika_kakar.jpg
‘ससुराल सिमर’ (Sasural Simar Ka) का सीरियल से लोगों के दिलों में जगह बनाने वालीं दीपिका ने भी रमजान के दौरान रोजे रखे हैं। दीपिका ने पति शोएब के साथ पहली सहरी की तस्वीर शेयर की है। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी से फोटो शेयर कर बताया कि सहरी का समय हो गया है। तस्वीर में दोनों व्हाइट कलर के कपड़ों में नजर आ रहे हैं।
इससे पहले दीपिका ने पति शोएब और सास के साथ एक बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की थी। जिसके साथ उन्होंने लिखा था- ‘इन मुस्कुराहटों से बढ़कर अब क्या मांगू ऊपरवाले से। अपने खजाने का ये सबसे कीमती जेवर उसने हमें दे दिया है।’ लॉकडाउन के चलते दीपिका इन दिनों अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं।
आपको बता दें कि ससुराल सिमर का सीरियल की शूटिंग के दौरान दीपिका और शोएब की मुलाकात हुई थी। यहीं से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई थी। 22 फरवरी 2018 को दीपिका ने शोएब से धूमधाम से शादी की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो