कपिल के शो में ऑनस्क्रीन लक्ष्मण ने बताया कैसे फैंस ने हाथ मिलाने के चक्कर में फाड़ दिया था कुर्ता, देखें ये वीडियो

By: Shweta Dhobhal
| Published: 07 Mar 2020, 04:35 PM IST
कपिल के शो में ऑनस्क्रीन लक्ष्मण ने बताया कैसे फैंस ने हाथ मिलाने के चक्कर में फाड़ दिया था कुर्ता, देखें ये वीडियो
कपिल शर्मा के शो में पहुंचे रामायण की स्टार कास्ट

  • 'द कपिल शर्मा शो' ( The Kapil Sharma Show ) में पहुंची रामानंद सागर के सीरियल 'रामायण' ( Ramayan ) की स्टार कास्ट
  • शो का नया प्रोमो हुआ आउट पुरानी यादों को याद करते दिखाई दिए
  • कपिल संग सबने की खूब मस्ती

नई दिल्ली। टीवी शो 'द कपिल शर्मा' ( The Kapil Sharma ) में इस बार मस्ती का डबल तड़का लगने वाला है। इस बार कपिल के शो में स्वंय राम आने वाले हैं। जी हां, रामांनद सागर के सीरियल 'रामायण' की कास्ट आपको इस शो पर दिखाई देगी। इस एपिसोड में आपको राम का किरदार करने वाले अरूण गोविल ( Arun Govil ), सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चखलिया ( Deepika Chikhalia ) और लक्ष्मण का रोल करने वाले सुनील लहरी ( Sunil Lahri ) दिखाई देंगे। इस शो कई सारे प्रोमो आ चुके हैं। जिसको देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये एपिसोड कितना धमाकेदार होने वाला है।

चैनल ने अपने ट्विटर हैंडल पर शो का नया प्रोमो अपलोड किया है। इस प्रोमो में रामायण के तीनों स्टार अपने सुनहरे कल की यादों को ताजा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। कपिल के अजीबो-गरीब प्रश्नों का जवाब सुन कपिल भी खुद को हंसने से रोक नही पा रहे हैं। प्रोमो के शुरूआत में ही कपिल अरूण गोविल संग मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं वो कहते हैं फल रखे है प्रभु भोग लगा लीजिए। आगे कपिल कहते हैं कि रामायण काफी पॉपुलर शो था। तो आपके फैंस भी काफी होंगे। इस बात को सुन सुनील लहरी एक किस्सा सुनाते हैं कि वो जब रामलीला मैदान गए थे भीड़ ने हाथ मिलाते हुए उनके कुर्ते की आस्तीन ही फाड़ दी थी। ये बात सुन शो में बैठे तमाम लोग हंसने लगे।

screenshot_from_2020-03-07_16-12-57.png

वहीं प्रोमो में टीवी पर दिखने वाले राम शो पर बड़े ही मजेदार जवाब देते हुए दिखाई दिए। जिसे देख कपिल भी हैरान हो गए। कपिल शो में पूछते नज़र आए कि दाराजी ( Dara Singh ), जिन्होंने हनुमान जी का किरदार निभाया था। तो वो पंजाबी में डायलॉग बोलते थे या फिर हिंदी में। इस पर अरूण जवाब देते हुए कहते हैं कि उन्होंने सब पंजाबी में ही बोले हैं। कपिल ने जब पूछा की शूटिंग के दौरान कभी कोई प्रैंक भी करता था। तो अरूणजी बड़े आराम से जवाब देते हुए कहते हैं कि ये तो नैचुरल है।