scriptRamayan: ‘Ram’ के रोल के लिए ऑडिशन में रिजेक्ट हो गए थे Arun Govil, ऐसे मिला रोल | ramayan : how arun govil selected for ram character | Patrika News

Ramayan: ‘Ram’ के रोल के लिए ऑडिशन में रिजेक्ट हो गए थे Arun Govil, ऐसे मिला रोल

locationमुंबईPublished: Mar 28, 2020 11:29:59 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

रामायण का एक एपिसोड सुबह 9 बजे और एक एपिसोड रात को 9 बजे प्रसारित किया जाएगा। रामायण के रिपीट टेलीकास्ट को लेकर राम का किरदार निभा चुके अरुण गोविल खासे उत्साहित हैं।

Arun Govil

Arun Govil

कोरोना वायरस के कारण देशभर में लॉकडाउन जारी है। इसी बीच सरकार ने 80 के दशक का सबसे दमदार टीवी शो रामायण एक बार फिर से छोटे पर्दे पर प्रसारण किया गया है। 28 मार्च यानी शनिवार से ही शुरू हो गई है। शो का एक एपिसोड सुबह 9 बजे और एक एपिसोड रात को 9 बजे प्रसारित किया जाएगा। रामायण के रिपीट टेलीकास्ट को लेकर राम का किरदार निभा चुके अरुण गोविल खासे उत्साहित हैं और उन्होंने कहा है कि अब वह अपने पोते के साथ इस शो को देखेंगे।
Arun Govil
बता दें कि अरुण गोविल शो की बाकी मुख्य स्टार कास्ट के साथ पिछले दिनों ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर पहुंचे थे। शो पर बातचीत के दौरान अरुण गोविल ने बताया कि इस शो के लिए उनकी कास्टिंग किस तरह हुई थी। ये किस्सा सुनकर कई लोगों को यकीन नहीं हुआ क्योंकि अरुण ने कहा कि उनका राम बनना शायद राम की ही मर्जी थी।
Arun Govil
रामानंद सागर साहब ‘रामायण’ बनाने जा रहे हैं तो मुझे लगा कि मुझे राम का रोल करना चाहिए। मैं उनके पास गया और मैंने कहा कि मुझे रामजी का रोल करना है, तो पहले उन्होंने मुझे ऊपर से नीचे तक देखा। इसके बाद वक्त आने पर बताने के लिए कहा। बाद में मेरा ऑडिशन हुआ और मैं उसी समय रिजेक्ट हो गया। लेकिन कुछ दिनों बाद एक दिन उनका फोन आया और उन्होंने मुझे घर बुलाकर कहा कि हमारी जो सिलेक्शन कमेटी है, उसका कहना है कि हमें तुम्हारे बराबर राम नहीं मिल रहा और इस तरह मुझे वो रोल मिल गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो