script

एक महिला के खत ने Ramayan के लक्ष्मण को पहुंचा दिया था थाने, जानें क्या है पूरा मामला

locationनई दिल्लीPublished: May 08, 2020 05:36:02 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

सुनील लहरी (Sunil Lehri) ने बताया कि ‘रामायण’ (Ramayan) के वक्त उन्हें फैंस के हाथ से लिखे हुए काफी खत आते थे। जिसमें कई बातें लिखी होती थीं।

sunil_lahri.jpg

Sunil Lahri Had To Go Police Station

नई दिल्ली: यह तो सभी जानते हैं कि 80 के दशक में जब रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की ‘रामायण’ (Ramayan) टीवी पर प्रसारित हुआ था तो इसे बेशुमार प्यार मिला था। इस धारावाहिक को इतना प्यार मिला कि इसके एक्टर्स भी लोगों को भगवान ही लगते थे। रामायण में भगवान राम का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल (Arun Govil) और सीता मां का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhalia) को लोग रियल लाइफ में भी भगवान ही मानने लगे थे। वहीं लक्ष्मण के करिदार में सुनील लहरी (Sunil Lehri) को भी काफी पॉपुलैरिटी मिली। लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी महिलाओं में काफी थी।
जी हां, सुनील लहरी को उस वक्त काफी महिलाएं चाहती थीं। उनके कद काठी और रूप-रंग पर लाखों लड़कियां उनपर मरती थीं। लेकिन कभी-कभी ये मुसीबत का कारण भी बन जाता था। इस बार में खुद सुनील लहरी ने खुलासा किया था।
सुनील लहरी ने बताया कि ‘रामायण’ के वक्त उन्हें फैंस के हाथ से लिखे हुए काफी खत आते थे। जिसमें कई बातें लिखी होती थीं। लेकिन एक बार सुनील लहरी के लिए ऐसा लेटर आया जिसे पढ़कर वह डर गए। दरअसल, खत में लिखा हुआ था, अगर आपने हमसे शादी नहीं की तो हम कुंए में कूदकर जान दे देंगे। सुनील लहरी इस खत को पढ़कर इतना डर गए कि उन्होंने पुलिस स्टेशन जाकर कंप्लेंट की थी। सुनील लहरी का कहना था कि वो नहीं चाहते थे कि अगर कुछ उल्टा सीधा हो जाए तो उसके लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया जाऊं।
सुनील ने यह भी बताया कि उन्हें फैंस का प्यार पाकर काफी खुशी होती है। उन्होंने कहा कि आजकल के स्टार्स तो काफी फिट और हैंडसम हैं ऐसे में इस समय भी मुझे सोशल मीडिया (Social Media) पर ढेर सारा प्यार मिल रहा है। मैं सच में बहुत लकी हूं और यह अटेंशन एक मेल एक्टर के रूप में मिलता है तो बहुत खुशी की बात है।

ट्रेंडिंग वीडियो