scriptजल्द नया टीवी रियलिटी शो ला रहे बाबा रामेदव, रणवीर सिंह करेंगे होस्ट | Ranveer Singh will host first episode of Baba Ramdevs bhajan reality show | Patrika News

जल्द नया टीवी रियलिटी शो ला रहे बाबा रामेदव, रणवीर सिंह करेंगे होस्ट

locationमुंबईPublished: Aug 22, 2017 03:18:00 pm

जल्द नया टीवी रियलिटी शो ला रहे बाबा रामेदव, रणवीर सिंह करेंगे होस्ट

Baba Ramdev, ranveer singh

Baba Ramdev, ranveer singh

योग गुरु बाबा रामदेव विश्वभर में अपना बिजनेस फैलाने के बाद अब टीवी इंडस्ट्री में अपने कदम रखने जा रहे हैं। बाबा रामदेव जल्द शुरू होने जा रहे टीवी रियलिटी शो ‘ओम शांति ओम’ का हिस्सा बनने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस शो के पहले एपिसोड को बॉलीवुड के ‘बारजीराव’ रणवीर सिंह होस्ट करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस शो के पहले एपिसोड को रणवीर सिंह और उसके बाद अपारशिक्त खुराना इस शो को होस्ट करेंगे। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि रणवीर सिंह अपनी फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के गाने के साथ इस शो की शुरुआत करेंगे।

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on


बता दें कि स्टार भारत का यह अपकमिंग रियलिटी शो ‘ओम शांति ओम’ भजन के कांसेप्ट पर आधारित होगा। बाबा रामदेव के अलावा ‘दबंग गर्ल’ सोनाक्षी सिन्हा भी इस रियलिटी शो का हिस्सा बनने जा रही हैं। इस शो में दोनों जज की भूमिका में नजर आएंगे।

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on


इस शो की खास बात ये है कि इसमें 14 कंटेस्टेंट शामिल होंगे जो कि भजन सुनाएंगे। इस शो की शुरूआत करने का खास मकसद है यूथ में भजन की समझ पैदा करना। बताया जा रहा है कि ‘नच बलिए 8’ में सोनाक्षी सिन्हा को बतौर जज अच्छी भूमिका निभाने के लिए उन्हें इस शो का जज बनाया जा रहा है। बता दें कि यह शो 28 अगस्त से शाम 6 बजे ऑनएयर होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो