रैपर बादशाह का नया गाना Awaara रिलीज के दिन ही हुआ वायरल, जानें कितने लाइक और डिसलाइक मिले

By: पवन राणा
| Updated: 21 Nov 2020, 03:13 PM IST
रैपर बादशाह का नया गाना Awaara रिलीज के दिन ही हुआ वायरल, जानें कितने लाइक और डिसलाइक मिले
रैपर बादशाह का नया गाना Awaara रिलीज के दिन ही हुआ वायरल, जानें कितने लाइक और डिसलाइक मिले

  • बादशाह ने लिखा है 'आवारा' सॉन्ग
  • सिंगर रीत तलवार को किया इंट्रोड्यूस
  • रिलीज होने से अब तक मिल चुके हैं 27 लाख से ज्यादा व्यूज

मुंबई। रैपर बादशाह ( Rapper Badshah ) श्रोताओं के लिए लेकर आए हैं अपना नया इंडिपेंडेंट सिंगल 'आवारा' ( Awaara Song ) । यह सफ़लता के बीच आए उतार-चढ़ाव को दर्शाता है। बादशाह ने इस गाने के ज़रिए गायक रीत तलवार ( Reet Talwar ) को म्यूजिक क्षेत्र में इंट्रोड्यूस किया है। रीत एक मॉडल और इन्फ्लुएंसर भी हैं। बादशाह द्वारा लिखित और रचित इस गाने को बादशाह और रीत तलवार ने मिलकर परफॉर्म भी किया है।

यह भी पढ़ें : उर्वशी ने बताए अपने मोबाइल नंबर, 2 अंक हैं मिसिंग, पता करने को लोग लगा रहे ऐसे-ऐसे जुगाड़

27 लाख से ज्यादा व्यूज

गाने के बादशाह के यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने के बाद अब तक 27 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 26 हजार से ज्यादा कमेंट्स गाने के वीडियो पर आए हैं। जहां 1 लाख 33 हजार लाइक मिले हैं, वहीं 9 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे डिसलाइक भी किया है।

'श्रोताओं से मिला प्यार और सम्मान'

गाने के बारे में बात करते हुए बादशाह कहते हैं, ‛मेरे अनुभवों ने मेरे द्वारा बनाए गए संगीत को आकार दिया है। यह मेरे द्वारा कि गई एक अभिव्यक्ति है कि मैं किस दौर से गुजरा हूं। मैं बहुत ज़्यादा खुश हूं कि मुझे श्रोताओं से इतना प्यार और सम्मान मिला। उन्हें हमेशा इस बात की उत्सुकता रहती है कि मैं अपने म्यूज़िक के जरिए क्या कहना चाहता हूं। यह सुनकर बेहद अच्छा लगा कि फैंस इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह सफलता को प्राप्त करने की मेरी यात्रा के बारे में है।’

यह भी पढ़ें : Photos: शिल्पा शेट्टी की बेटी Samisha Shetty की पहली झलक आई सामने, पिंक हेयरबैंड में दिख रहीं क्यूट

बादशाह दे चुके हैं कई लोकप्रिय गाने

बादशाह द्वारा संगीत में दिए गए योगदान के दो मुख्य आकर्षण यह है कि उन्होंने देश में युवा रैपर्स की पीढ़ी को प्रेरित किया है और प्रभावशाली और रिलेटेबल संगीत बनाने की गतिविधि को बढ़ावा दिया है। उनकी तरह बहुत कम ही कलाकार हैं जिन्होंने हिप होप की दुनियां में अपनी एक जगह बना ली है, अपनी मेहनत और लगन से बादशाह ने उन्हें नापसंद करनेवाले लोगों को भी अपना फैन बना लिया हैं। उन्होंने गेंदा फूल, गर्मी, अंख लड़ जावे, अभी तो पार्टी शुरू हुई हैं, डी जे वाले बाबू, आओ कभी हवेली पे, तरीफा, कर गई चुल, जैस कई चार्टबस्टर दिए हैं। अपनी डिस्कोग्राफी के साथ, कंपोजर , रैपर, सॉन्गराइटर बादशाह ने आज आवारा सॉन्ग रिलीज़ किया। बादशाह द्वारा रचित और लिखित सॉन्ग आवारा पर स्वयं बादशाह और रीत तलवार ने मिलकर परफॉर्म किया है।