Coronavirus के खतरे के बीच रश्मि देसाई सड़कों पर निकली सब्जी खरीदने, वीडियो में देखें कैसे किया मोलभाव

By: Neha Gupta
| Published: 21 Mar 2020, 01:29 PM IST
Coronavirus के खतरे के बीच रश्मि देसाई सड़कों पर निकली सब्जी खरीदने, वीडियो में देखें कैसे किया मोलभाव

  • रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) के बीच खरीदीं सब्जियां
  • सब्जीवाले से मोलभाव करती दिखाई दीं रश्मि देसाई
  • कोरोना वायरस (Coronavirus) से बचने के लिए स्टार्स भी रख रहे स्टॉक

नई दिल्ली | टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) के किस्मत के सितारे बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से बाहर आने के बाद बुलंदी पर हैं। जैसे ही वो बिग बॉस से बाहर आईं उन्हें टीवी के सबसे पॉपुलर शो नागिन में एंट्री मिल गई। अब रश्मि के फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं। पूरी दुनिया के साथ-साथ भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) का खतरा बढ़ता ही जा रहा है। ज्यादातर स्टार्स ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। इसी बीच रश्मि देसाई मुंबई की सड़को पर सब्जी खरीदती हुई दिखाई दी।

rashami1.jpg

रश्मि देसाई (Rashami Desai) के कुछ फोटोज़ और वीडियोज़ सामने आए हैं जिसमें वो सड़क पर एक सब्जीवाले से सब्जियां खरीदती हुई दिखाई दे रही हैं। वो सब्जीवाले से सब्जियों (Vegetables) के दाम पूछकर मोलभाव भी कर रही हैं। रश्मि ने इस दौरान मास्क भी लगाया हुआ है जो उन्होंने सब्जी लेने के दौरान हटा दिया। कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते लोग पहले से ही अपने घरों में जरूरतवाली चीजों का स्टॉक करके रख रहे हैं। सरकार की तरफ से आदेश आने के बाद मॉल्स और स्टोर्स वगैरह बंद कर दिए गए हैं। ऐसे में सिर्फ अभी राशन की दुकाने और सड़क पर कुछ ठेलेवाले ही दिखाई पड़ रहे हैं। शायद इसीलिए रश्मि भी सड़क पर सब्जी खरीद रही हैं।

रश्मि (Rashami Desai) ने सब्जी लेते हुए आलू और टमाटर के दाम पर मोलभाव किया। फोटो में रश्मि के हाथ में सब्जी से भरा एक बैग दिखाई दे रहा है। रश्मि जहां खड़ी थीं वहां फल वालों ने भी ठेले लगाए हुए हैं। सब्जी लेने के बाद रश्मि ने अपना फेस मास्क दोबारा लगा लिया। वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मि जल्द ही नागिन सीरियल में दिखाई देंगी।

3_555_032120080134.jpg