scriptबिग बॉस में धूम मचाने वाली रश्मि देसाई ने किया ऐसा डांस, फैंस बोले- बेबी डॉल | Rashami Desai dance video viral | Patrika News

बिग बॉस में धूम मचाने वाली रश्मि देसाई ने किया ऐसा डांस, फैंस बोले- बेबी डॉल

locationमुंबईPublished: Apr 27, 2020 04:59:22 pm

रश्मि ने बादशाह के पॉपुलर सॉन्ग ‘गेंदा फूल’ पर डांस वीडियो शेयर किया है। इसमें वह शानदार मूव्ज करती नजर आ रही हैं। फैंस को यह वीडियो खूब पसंद आया।

बिग बॉस में धूम मचाने वाली रश्मि देसाई ने किया ऐसा डांस, फैंस बोले— बेबी डॉल

बिग बॉस में धूम मचाने वाली रश्मि देसाई ने किया ऐसा डांस, फैंस बोले— बेबी डॉल

मुंबई। देशभर में लॉकडाउन के चलते कलाकार अपने घरों में हैं और सोशल मीडिया पर जमकर पोस्ट डाल रहे हैं। इसका सबसे ज्यादा फायदा फैंस को रहा है, क्योंकि उन्हें एक से बढ़कर एक वीडियो और फोटोज देखने को मिल रहे हैं।

रश्मि ने बादशाह के पॉपुलर सॉन्ग ‘गेंदा फूल’ पर डांस वीडियो शेयर किया है। इसमें वह शानदार मूव्ज करती नजर आ रही हैं। फैंस को यह वीडियो खूब पसंद आया। कमेंट्स में लोगों ने रश्मि को कई नए नाम दे डाले। कुछ उन्हें डांसिंग क्वीन तो कुछ बेबी डॉल बोलने लगे।

आपको बता दें कि रश्मि बिग बॉस 13 की पॉपुलर प्रतिभागी रहीं। रश्मि ने हाल ही अपना डिजिटल शो शुरू किया है। RDShhow के नाम से शुरू इस शो में अलग-अलग क्षेत्रों के दिग्गज लोगों से बात की जाएगी। इसके अलावा रश्मि फिलहाल एकता कपूर के ‘नागिन 4’ में श्लाका का रोल अदा करेंगी। लेकिन लॉकडाउन के कारण अभी शूटिंग बंद है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो