script

Rashami Desai ने समझाया DANCE शब्‍द का मतलब, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

Published: Sep 03, 2020 09:52:33 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

रश्मि देसाई (Rashami Desai) टीवी की जानीमानी एक्‍ट्रेस हैं। साल 2004 में ये लम्‍हें जुदाई के साथ उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी।
हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा किया है। जिसमें उन्होंनेDANCE शब्द का मतलब समझाया है।

rashami_desai.jpg

Rashami Desai

नई दिल्ली। टीवी जगत की टॉप अभिनेत्री रश्मि देसाई (Rashami Desai) की फोटो, वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अभी हाल ही में उनकी एक और तस्वीर इंटरनेट पर छाई हुई है। इस तस्वीर में रश्मि (Rashami Desai) ने पिंक कलर के ड्रेस पहन रखी है। इसके साथ ही उन्‍होंने अपने कान में हैवी झुमके भी डाल रहे हैं। तस्वीर में वो डांस परफॉर्म करती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री के इस तस्वीर को हर कोई लाईक, शेयर कर रहा है।
आमिर खान पर टूटा दुखों का पहाड़, उनके सबसे करीबी ‘गुरू’ का हुआ निधन

इस तस्वीर को रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसके कैप्शन में उन्होंने DANCE शब्द का मतलब समझाया है। उन्होंने लिखा है कि ‘ D- defeat, A- all, N- negativity with, C- creativity, E- expression.’ इस तस्वीर पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनके अदा की जमकर तारीफ कर रहे हैं।
 
इस तस्वीर के पहले उनकी एक दूसरी तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी। इसमें वे अपने फेवरेट कार के साथ नजर आ रही थी। दरअसल, हाल ही में रश्मि ने अपनी पसंदीदा लग्जरी कार खरीद है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हैं। ये कार ‘रेंज रोवर’ है।
Rakul Preet ने बिखेरे हुस्न के जलवे, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे दीवाने!

अपने सपनों के कार कि तस्वीर को शेयर करते हुए रश्मि देसाई ने लिखा, ‘यह मेरा रथ है और साथ में मैं अपनी चाय के साथ।’ फोटो में रश्मि अपनी कार की बैक सीट पर बैठी चाय और बारिश का मजा लेती नजर आ रही हैं।
बता दें रश्मि देसाई टीवी की जानीमानी एक्‍ट्रेस हैं। साल 2004 में ये लम्‍हें जुदाई के साथ उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा वे Bigg Boss 13′ और भोजपुरी इंडस्ट्री भी देखी जा चुकी है। सीरियल ‘dil se dil tak’ में उनके काम को खूब सराहा गया था।
 

ट्रेंडिंग वीडियो