scriptरश्मि देसाई को ‘नागिन’ के सेट पर जाने से पहले सिक्योरिटी गार्ड ने रोका, चौंकाने वाली वजह आई सामने | rashami desai stopped by security guard at naagin 4 set | Patrika News

रश्मि देसाई को ‘नागिन’ के सेट पर जाने से पहले सिक्योरिटी गार्ड ने रोका, चौंकाने वाली वजह आई सामने

locationमुंबईPublished: Mar 17, 2020 07:04:03 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

इस वीडियो में रश्मि जैसे ही नागिन 4 के सेट पर पहुंचती है, तभी सिक्योरिटी गार्ड ने उनको बीच में रोक लेता है। एक्ट्रेस इस वीडियो में साड़ी पहने नजर आ रही हैं।

Rashami Desai

Rashami Desai

देशभर में इन दिनों कोरोना वायरस की दहशत फैली हुई हैं। इस वायरस के डर के साए में लोग जी रहे है। बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी इससे अछूते नहीं है। देश में किसी भी प्रकार की शूटिंग और इवेंट रद्द हो गए है। कलाकार सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को जगरूक कर रहे है। हाल ही में एक्ट्रेस रश्मि देसाई का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर जबदस्त वायरल हो रहा है।
rashami desai
इस वीडियो में रश्मि जैसे ही नागिन 4 के सेट पर पहुंचती है, तभी सिक्योरिटी गार्ड ने उनको बीच में रोक लेता है। इसके बाद वह कोरोना वायरस टेस्ट किट से चेक करते हुए दिखते है। टेस्ट होने के बाद एक्ट्रेस आंख मारकर आगे बढ़ जाती है। सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
एक्ट्रेस इस वीडियो में साड़ी पहने नजर आ रही हैं। रश्मि देसाई के वीडियो को शेयर करते हुए भयानी ने लिखा, ‘रश्मि देसाई को ‘नागिन 4′ के सेट पर सिक्योरिटी गार्ड चेक करते हुए।’ एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। बता दें कि हाल ही में रश्मि पिछले दिनों ही एकता कपूर के इस शो से जुड़ी है।
rashami desai

ट्रेंडिंग वीडियो