scriptरश्मि ने अरहान को लेकर किया बड़ा खुलासा, मिलकर करना चाहती है बातें | Rashmi Arhan's breakup in Big Boss house | Patrika News

रश्मि ने अरहान को लेकर किया बड़ा खुलासा, मिलकर करना चाहती है बातें

locationनई दिल्लीPublished: Feb 27, 2020 05:17:25 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

रश्मि(Rashmi Desai) ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 10’ में नजर आ सकती हैं ।
रश्मि का अरहान से हुआ था ब्रेकअप

rashmi_dasai.jpg

नई दिल्ली। छोटे पर पर चलने वाला बिग बॉस 13 (BigBoss13)हर किसी की पहली पसंद बना हुआ था जहां पर कई लोगों के रिश्ते बनते और बिगड़ते हुए देखे गए। इन्ही में सबसे चर्चित रहा रश्मि (Rashmi Desai)और अरहान(Arhan) का रिश्ता। जिसकी सच्चाई सामने आते ही पल भर में बिखर गया। अब 4 महीने बिग बॉस के घऱ के अंदर बिताने के बाद सभी कंटेस्टेंट अपनी कामों में लग चुके है। इसी बीच रश्मि देसाई भी इन दिनों अपने दोस्तों के साथ एंजॉय कर रही हैं । उन्हें अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते देखा जाता है ।

अभी हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान रश्मि ने अरहान को लेकर एक खुलासा किया है। रश्मि, अरहान की शादी और बच्चे के बारे में जानकर बेहद दुखी थीं। लेकिन अब खबर से सुनने को आई है कि रश्मि, अरहान से मिलना चाहती हैं । इंटरव्यू के दौरान रश्मि ने कहा,-‘अरहान मुझसे मैसेज के जरिए बात करने की कोशिश कर रहा हैं। मैं भी उनसे बात करूंगी क्योंकि मुझे कुछ सवालों के जवाब चाहिए ।

मुझे उसके बारे में कुछ नहीं पता था। ये भी नहीं जानती थी कि उसके मुंबई में दो घर हैं । उसने मेरा इस्तेमाल किया । मैं इससे ज्यादा उसके बारे में कोई बात नहीं करना चाहती।’ खबरों की मानें तो जल्द ही रश्मि ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 10’ में नजर आ सकती हैं ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो