scriptरश्मि और असिम ने बिग बॉस पर लगाया बायस्ड होने का आरोप, कहा-सिद्धार्थ शुक्ला से है पर्सनल कनेक्शन | Rashmi Desai And Asim Riaz Blamed On Bigg Boss For Biased | Patrika News

रश्मि और असिम ने बिग बॉस पर लगाया बायस्ड होने का आरोप, कहा-सिद्धार्थ शुक्ला से है पर्सनल कनेक्शन

Published: Feb 08, 2020 01:49:43 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और आसिम रियाज़ (Asim Riaz) ने लगाए बिग बॉस के ऊपर गंभीर आरोप
टॉस्क के दौरान फिर से हुई सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) संग आसिम रियाज़ (Asim Riaz) की झड़प

रश्मि और आसिम ने लगया बिग बॉस पर बायस्ड होने का आरोप

रश्मि और आसिम ने लगया बिग बॉस पर बायस्ड होने का आरोप

नई दिल्ली। बिग बॉस (Bigg Boss) के वैसे तो कई सीज़न विवादों में घेरे हुए रहे हैं। लेकिन बिग बॉस का सीज़न 13 पर शुरू से ही आरोप लगते रहे हैं। ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) शो पर कंटेस्टेंट के साथ बायस्ड होने का आरोप भी लगाया जा चुका है। वहीं जब अब शो फिनाले से मात्र 7 दिन दूर है तो घर की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और आसिम रियाज़ (Asim Riaz) ने शो पर बायस्ड होने का आरोप लगाया है।

 

Bigg Boss

बीते एपिसोड में शो में इम्यूनिटी को लेकर एक टॉस्क हुआ था। आरती सिंह (Arti Singh), पारस छाबड़ा (Paras Chhabra), रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill ) नॉमिनेटेड सदस्य बिग बॉस द्वारा गॉर्डन में बनाई गई जेल में बंद थे। वहीं टॉस्क के अनुसार टेबल पर जेल के ताले की चाबी रखी गई थी। आसिम रियाज़ (Asim Riaz) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla ) में से जो सबसे पहले चाबी को उठाएगा वो मनचाहें कंटेस्टेंट को इम्यूनिटी दिलाकर जेल से बाहर निकाल सकता है। वहीं जब बिग बॉस टास्क को शुरू करने के लिए बजर बजाते हैं तो आसिम और सिद्धार्थ चाबी लेने के लिए मेज की तरफ भागते हैं और धक्का मुक्की होना शुरू हो जाता है। जिस बीच लड़ाई हो जाती है।

जिससे गुस्सा होकर रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और आसिम रियाज़ (Asim Riaz) बिग बॉस पर भेदभाव का आरोप लगाते हैं। इसके बाद बिग बॉस रश्मि और आसिम की जमकर क्लास लगाते हैं और उन्हें कहते हैं कि उन्होंने पहले ही बताया था कि ये टॉस्क फुर्ती का है। जिस पर रश्मि और आसिम अफसोस वक्त करते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि बिग बॉस बाकी टॉस्क में भी धक्का-मुक्की होने पर टॉस्क को बीच में ही रोक देते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो