रश्मि देसाई और उनकी मां के बीच क्या थी अनबन की वजह, एक्ट्रेस नें किया खुलासा!

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 06 Mar 2020, 05:06 PM IST
रश्मि देसाई और उनकी मां के बीच क्या थी अनबन की वजह, एक्ट्रेस नें किया खुलासा!

  • रश्मि देसाई (Rashmi Desai) की मां रसीला बिग बॉस फिनाले में बेटी को सपोर्ट करने पहुंची थीं
  • रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के थे फैमिली के साथ रिश्ते खराब

नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर चलने वाला रियलिटी शो बिग बॉस 13(Big Boss13) जहां लोगों का सबसे पसंदीदा शो बन चुका था, वहीं इस शों में कई एक्ट्रेस की जिंदगी के अच्छे व बुरे रिश्ते भी खुलते नज़र आए थे। उन्हीं के बीच सबसे ज्यादा चर्चे में रही रश्मि देसाई। क्योंकि जहां एक ओर वो सिद्धार्थ शुक्ला(Siddharth Shukla) के साथ हो रहे विवादों को लेकर सुर्खियां बटोर रही थी तो दूसरी ओर उनकी निजी जिंदगी में हो रही हलचलों का पता भी धीरे धीरे उजागर होने लगा था। रश्मि के लिए सबसे मुश्किल पल तब देखने को मिला था जब बिग बॉस के घर में हर कंटेस्टेट के परिवार के लोग मिलने आए थे। नही दिखा तो सिर्फ रश्मि का परिवार। और इसी के बाद रश्मि और उनके परिवार के बीच के रिश्ते में होने वाली अनबन की बात सामने आई।

अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में रश्मि देसाई ने खुलासा किया कि आखिर मां और परिवार के साथ उनके रिश्ते में अनबन क्यों आई थी।

मां संग बिगड़े रिश्तों पर बोलीं रश्मि देसाई

एक इंटरव्यू के दौरान रश्मि देसाई ने बताया- मां और मेरे रिश्ते में काफी मुश्किलें आई थीं। एक बार तो ऐसा भी हुआ था कि हमारे बीच बातचीत तक बंद हो गई थी। हमारे बीच जनरेशन गैप आ गया था। मेरी जिंदगी दो राहों पर खड़ी थी।

''मेरी जिंदगी में प्यार नाम की कोई चीज ही नही थी जिसकी तलाश में हमेशा से करती रही हूं। मैं चाहती थी कि मेरी जिंदगी में कोई तो ऐसा आए जो मुझे बच्चे की तरह प्यार करे,मेरी बात को समझे। मैं अपने घर की एक जिम्मेदार बेटी होने के साथ एक एक्ट्रेस भी थी और इसी के चलते मुझे बाहर जाना जरूरी होता था जो मेरी मां को पसंद नही था। लेकिन बिग बॉस के घर आकर वो सब मुझ मिला जिसकी मै सालों से तलाश कर रही थी। इसके साथ ही मैं अपने परिवार का भी शुक्रिया अदा करना चाहूंगी कि उन्होंने मुझे समझा, जब मुझे उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी। हम सभी ने एक-दूसरे से माफी मांगी और अब हमारे बीच की दूरियां खत्म हो चुकी हैं। सभी लोग मुझसे प्यार करने लगे है।'

View this post on Instagram

Message from #RD 💫🙌🏻❤️ #TeamRD

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

मां के सपोर्ट में बोलते हुए एक्ट्रेस ने कहा- बिग बॉस हाउस में जब मुझे पता चला कि मेरे परिवार के लोग मेरे सपोर्ट में है तब मैं निडर हो गई। मेरी फैमिली में अब सब कुछ ठीक है।

बता दें, कि जिस समय बिग बॉस फिनाले हो रहा था उस दौरान रश्मि देसाई की मां रसीला भी अपनी बेटी को सपोर्ट करने पहुंची थीं। मां को देख रश्मि काफी इमोशनल हो गई थीं। साथ ही एक्ट्रेस अपनी मां का सपोर्ट पाकर बेहद खुश भी दिखी थीं।

सिद्धार्थ शुक्ला