scriptरश्मि देसाई ने बिग बॉस के घर से बाहर आकर खाया पाश्ता, कहा- ‘चोरी किया हुआ नहीं है’ | Rashmi Desai came out of Bigg Boss house and ate Pashta | Patrika News
मनोरंजन

रश्मि देसाई ने बिग बॉस के घर से बाहर आकर खाया पाश्ता, कहा- ‘चोरी किया हुआ नहीं है’

रश्मि देसाई (Rashmi Desai) को लेकर कहा जा रहा था कि वो शो को जीत सकती हैं। लेकिन रश्मि टॉप 3 में भी अपनी जगह नहीं बना पाई थीं।

नई दिल्लीFeb 17, 2020 / 01:35 pm

Sunita Adhikari

rashmi_desai_having_pasta_.jpeg
नई दिल्ली: बिग बॉस 13 (Big boss 13) का समापन हो चुका है। छह फाइनिलस्ट को पछाड़कर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने ट्रॉफी अपने नाम की। रश्मि देसाई (Rashmi Desai) को लेकर कहा जा रहा था कि वो शो को जीत सकती हैं। लेकिन रश्मि टॉप 3 में भी अपनी जगह नहीं बना पाई थीं। ऐसे में अब रश्मि का एक वीडियो वायरल हो रहा है। घर से निकलने के बाद रश्मि का ये पहला वीडियो है।
दरअसल, रश्मि देसाई ने पाश्ता खाते हुए वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- दिन की शुरुआत पास्ता के साथ। वहीं वीडियो में रश्मि को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि ‘चोरी किया हुआ नहीं है। मेहनत का है। पास्ता।’ एक्ट्रेस का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि जब रश्मि बिग बॉस के घर में थीं तो उन्होंने और विशाल ने चोरी करके पाश्ता खाया था। जिसके बाद बिग बॉस ने उन्हें इसके लिए डांट लगाई थी।
इसके अलावा रश्मि ने बाहर आकर अपने और अरहान (Arhaan Khan) को लेकर कई बातें कहीं। रश्मि ने कहा था, ‘मुझे अपने फैसले पर कोई पछतावा नहीं है। मैंने शो में ही अपना फैसला सुना दिया था। मैं बहुत प्रैक्टिकल हूं। घर के अंदर थी, इस वजह से मुझे कई सारी चीजें पता नहीं चल पाईं। मैं आंख बंद करके कोई भी फैसला नहीं लेना चाहती। सब जानने के बाद अब मैंने अपना फैसला ले लिया है। मैं अब अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हूं।’ आपको बता दें कि रश्मि को अरहान ने घर के अंदर ही प्रपोज किया था। जिससे रश्मि काफी खुश थीं। लेकिन उसके बाद सलमान खान की अरहान की पोल खोल दी थी।

Home / Entertainment / रश्मि देसाई ने बिग बॉस के घर से बाहर आकर खाया पाश्ता, कहा- ‘चोरी किया हुआ नहीं है’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो