scriptBigg Boss के इस सीजन में रश्‍मी देसाई कर सकती हैं दूसरी शादी | Rashmi Desai may get married in this season of Bigg Boss | Patrika News

Bigg Boss के इस सीजन में रश्‍मी देसाई कर सकती हैं दूसरी शादी

locationनई दिल्लीPublished: Sep 19, 2019 06:56:50 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

बिग बॉस सीजन 13 की हुआ खुलासा
सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस शुरू होने जा रहा है
रश्‍मि देसाई और सीरियल ‘उतरन’ के को स्‍टार नंदीश संधू से साल 2012 में शादी की थी।
रश्‍मि देसाई करेगी दूसरी शादी

rashmi1.jpg

सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस अब जल्‍द ही शुरू होने जा रहा है और इस शो को लेकर लोग काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे है। सलमान के प्रोमो ने शो को लेकर काफी उत्‍सुकता बढ़ा दी है, क्‍योंकि महज एक महीने में ही शो का फिनाले होने जा रहा है। हालांकि फिनाले के बाद भी शो खत्‍म नहीं होगा, बल्कि सेलीब्रिटीज को आगे बढ़ने के लिये और भी मेहनत करनी होगी। इस बार के शो की खास बात यह है कि इसमें अबकी बार कोई कॉमनर्स नहीं नजर आएंगे, बल्कि इस बार सिर्फ सेलीब्रिटीज का ही बोलबाला रहेगा। अब आपको इनकी लड़ाई झगड़े को देककर और भी मजा आने वाला है। पर क्या आप जानते है इस शो के बीच में एक खास खबर भी सुनने को मल रही है। खबरों की मानें तो इस बार इस शो में फिर से शादी हो सकती है।
जानकारी के अनुसार टीवी की प्रसिद्ध एक्‍ट्रेस रश्मि देसाई इस शो में अपने बॉयफ्रेंड अरहान खान के शादी कर सकती हैं। रश्मि इस शो का हिस्सा शुरुआती समय में ही कर लेगी।, जबकि उनके बॉयफ्रेंड अरहान कुछ एपिसोड बाद एंट्री करेंगे। रश्मि की शादी के लिए इस शो में उनके परिवार वालों को भी बुलाया जाएगा।

बता दें कि यह रश्‍मि देसाई की यह दूसरी शादी होगी।इसके पहले उन्‍होंने अपने सीरियल ‘उतरन’ के को स्‍टार नंदीश संधू से साल 2012 में शादी की थी। शादी के कुछ सालों बाद इस कपल ने रिश्तों में कड़वाहट आ गई। और 2015 में वो अलग हो गए थे। हालांकि इस खबर की पुष्टि रश्मि या अरहान ने नहीं की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो