Bigg Boss 13:रश्मि को रोता देख आसिम ने अरहान को लेकर कही ये बड़ी बात, सुनकर हो गए सब हैरान!

Pratibha Tripathi
| Updated: 15 Feb 2020, 04:06:47 PM (IST)
Bigg Boss 13:रश्मि को रोता देख आसिम ने अरहान को लेकर कही ये बड़ी बात, सुनकर हो गए सब हैरान!

  • बिग बॉस का सीजन 13 के फिनाले का समय आ गया है
  • बिग बॉस को टॉप 4 कंटेस्टेंट मिल गए हैं।

नई दिल्ली। बिग बॉस का सीजन 13 जहां अपने आखिरी पड़ाव पर आ रहा है वहीं इस घर के कुछ खुलासे को लेकर बाजार गर्म होता दिख रहा है। एक समय ऐसा था जब बिग बॉस के इस घऱ कई प्रतिभागियों का राज हुआ करता है। अब इन चार महीने से ज्यादा का सफर तय करने के बाद बिग बॉस को टॉप 4 कंटेस्टेंट मिल गए हैं। इस घऱ में लंबा सफऱ को तय करने के दौरान ना जाने कितनी बार लड़ाई झगड़े हुए ,तो वही कुछ प्यार मुहब्बत की बाते भी देखने को मिली। जहां एक ओर इस रियलिटी शो में आसिम और हिमांशी ने प्यार का तमगा लगाया तो वही दूसरी ओर रश्म‍ि का अरहान के साथ काफी करीबी रिश्ता भी बना। जो बाद में शो में कुछ ऐसे खुलासे के बाद बिखर गया। और वे लोग एक दूसरे से हमेशा के लिये अलग हो गए।

लेकिन फाइनल में आने के बाद जब विदाई का समय नजदीक आया तो उस दौरान रश्मि देसाई पर लगे घाव एक बार फिर हरे हो गए हैं। बिग बॉस ने उनकी जर्नी वीडियो में रश्म‍ि के कुछ मीठे पल भी दिखाए गए लेकिन जैसे ही अरहान वाला चैप्टर खुला रश्मि की आंखों में भी आंसू आ गए। और रश्मि उस वीडियो को देख रो पड़ी। उन्होंने कहा 'मैं ये वीडियो देखकर काफी इमोशनल हो गई।मेरी शायद सबसे बड़ी कमजोरी ही यही है कि मैं बहुत जल्दी किसी पर भी विश्वास कर लेती हूं। इसी के चलते मेरी जिंदगी में इतने दुख आते हैं'।

अभी रश्मि अपने आंसू पोछ ही रही थी कि आसिम ने अपनी बात कहकर सबको चौका दिया। और रश्मि को हिम्मत बढ़ाते हुए आसिम ने कहा- 'मुझे तो आसिम कभी पसंद ही नहीं था, मैं सिर्फ तुम्हारे चलते उसके साथ अच्छे रिश्ते रखने की कोशिश करता था'। आसिम का ये बयान इसलिए हैरान करता है क्योंकि इस शो में अरहान का सबसे जिगरी दोस्त था वो थे आसिम। आसिम और अरहान के रिश्ते काफी अच्छे रहे और दोनों की बॉन्डिंग काफी मजबूत दिखी। ऐसे में जब रश्मि को वो ये कहते हैं कि अरहान उन्हें पसंद नहीं था, ये बात किसी को भी हजम नही पाय़ी। अब देखना यह है कि इस बिग बॉस 13फिनाले का स्टार किसे घोषित किया जाता है।