scriptशादी, तलाक, मिसकैरिज के बाद डिप्रेशन में थीं रश्मि, शादी में हुई मारपीट | Rashmi went to depression divorce from Nandish | Patrika News

शादी, तलाक, मिसकैरिज के बाद डिप्रेशन में थीं रश्मि, शादी में हुई मारपीट

locationनई दिल्लीPublished: Mar 04, 2020 05:00:57 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

नंदिश से तलाक के बाद वे डिप्रेशन में चली गई थीं रश्मि(Rashami Desai)
रश्मि-नंदिश(Rashami -Nandish) ने 2012 में शादी की थी।

Rashami Desai

Rashami Desai

नई दिल्ली। बिग बॉस13 सीजन में एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai)को हर किसी रूप में देखा गया। कभी वो खुशी से मुस्कुराती नज़र आई, तो कभी अपनी संघर्ष भरी जिंदगी के बीच मायूस होते हुए भी दिखीं। उसके इस चहचहाते चेहरे पर ना जाने कितनी उछल पुथल थी इसका खुलासा उन्होनें अभी हाल में दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया।

rashami_desai.jpg

शादी, तलाक, मिसकैरिज के बाद वह काफी डिप्रेशन में थी ऐसे में सहारा बनकर आए अरहान खान। जिनकी मुलाकात बिग बॉस के दौरान हुई। और उन्होनें रश्मि को अपने दिल में जगह दे दी। लेकिन यह खुशी भी ज्यादा दिन तक नही चली और अरहान का सच सामने आ गया, इसके बाद रश्मि की जिदगी में एक और तूफान आ गया। जिसके बाद रश्मि ने मजबूती से खुद को संभाला। और बिग बॉस के फिनाले तक पंहुच गई।

rashami_desa2.jpg

एक इंटरव्यू के दौरान रश्मि देसाई ने अपने एक्स हसबैंड नंदिश संधु संग तलाक पर खुलकर बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि वो नंदिश को बेहद प्यार करती थी। और शादी को बचाने के लिए उन्होंने हर संभव प्रयास भी किए। लेकिन नंदिश की आदतों के चलते आखिरकार घऱ बिखर गया और दोनों का तलाक हो गया। जिसके बाद वह डिप्रेशन में चली गई थीं। इसके बाद सदमे से बाहर आने में काफी समय लगा। लेकिन इसके बाद मैने सोचा जब प्यार के बीच रिश्ते ने काम नहीं किया तो अलग होना ही बेहतर ऑप्शन है। आज हम अलग-अलग अपनी जिंदगी में काफी खुश हैं।

बताया जाता है कि नंदिश ने रश्मि देसाई संग मारपीट की थी। जब इस बारे में उनसे पूछा गया तो उन्होनें कहा- अभी सब अच्छा है, इसलिए मैं पुरानी बातों को नहीं बोलना चाहूंगी। बता दें, रश्मि-नंदिश ने 2012 में शादी की थी। उनकी शादी के 1 साल बाद ही खटपट की खबरें आने लगी थीं। फिर शादी के 4 साल बाद उन्होंने तलाक फाइल किया था।दोनों की मुलाकात सीरियल उतरन के सेट पर हुई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो