scriptरतन राजपूत ने किया दिल दहला देने वाला खुलासा, ‘वो मुझे घसीटते हुए जंगल की तरफ ले जा रहा था..’ | ratan raajput shares horrible incident when somebody snatched her phone | Patrika News
मनोरंजन

रतन राजपूत ने किया दिल दहला देने वाला खुलासा, ‘वो मुझे घसीटते हुए जंगल की तरफ ले जा रहा था..’

अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो’ फेम रतन राजपूत (Ratan Rajput) लंबे समय से टीवी की दुनिया से दूर हैं। रतन राजपूत ने अपने ‘स्वयंवर’ से भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं। एक बार फिर एक्ट्रेस चर्चा में हैं। दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस ने दिल दहला देने वाला खुलासा किया है, जिसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी।

Aug 10, 2022 / 01:16 pm

Shweta Bajpai

ratan raajput shares horrible incident

ratan raajput shares horrible incident

रतन अक्सर अपनी जिंदगी से जुड़े किस्से और कहानियां अपने व्लॉग के जरिए शेयर करती रहती हैं। हाल ही में फिर उन्होंने कुछ ऐसा शेयर किया जिसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी। उन्होंने दिल्ली में उनके साथ हुए एक हादसे के बारे में बताया है। हाल ही में रतन ने अपने लिए एक नया फोन लिया है। फोन खरीदते समय उन्हें अपने पहले फोन की स्टोरी याद आ गई।
एक्ट्रेस ने बतया कि ये उस समय कि बात है जब वे दिल्ली में रहा करती थीं। उन दिनों वे मंडी हाउस में ड्रामा की प्रैक्टिस किया करती थी। रतन ने बताया कि एक दिन जब वे अपनी मां से फोन पर बात करते हुए मंडी हाउस से लौट रही थीं, तब एक लड़का उनसे जबरदस्ती फोन छीनने लगा। रतन जोर-जोर से मदद के लिए चिल्लाईं, लेकिन कोई मदद को आगे नहीं आया। लोग वहां खड़े बस तमाशा देखते रहे। रतन ने बताया कि मदद नहीं मिलने पर उन्होंने उस लड़के का दूर तक पीछा किया।
रतन आगे बताती हैं कि लड़के का पीछा करते-करते वे काफी दूर तक निकल आईं तभी एक लड़का वहां आता है जिससे वे मदद की गुहार लगाती हैं, लेकिन वह उनका हाथ पकड़कर उन्हें जंगल की तरफ खींचने लगता है। रतन को जंगल की तरफ खींचते हुए वह लड़का कह रहा था, “आ तुझे तेरा फोन दिलाता हूं”। वो मुझे जंगल की ओर खींच रहा था। उस समय मुझे लगा अब तो मैं गई। मुझे लगा कि मैं अब बचूंगी या नहीं। मैं चिल्ला रही थी और लोग सिर्फ देख रहे थे। उन्होंने आगे कहा मुझे लगा अब मैं और ताकत नहीं लगा सकती। मैं चिल्ला रही थी, कोई मुझे बचाओ। तभी दो लड़के स्कूटर पर जा रहे थे। उनमें से एक मेरी मदद के लिए आया और लड़के ने उस शख्स से कहा- छोड़ इसका हाथ, तो वो शख्स कहने लगा- नहीं छोड़ूंगा, ये मेरी है।”
https://youtu.be/jWp_8B0Oivc
एक्ट्रेस के लिए वह रात किसी भयानक काली रात से कम नहीं थी। आखिरकार वहां दो लड़के आए और उन्होंने रतन की मदद की। इतना ही नहीं, उन दो लड़कों ने उन्हें सही सलामत घर भी पहुंचाया।
रतन राजपूत एक से एक हिट सीरियल में नजर आई हैं। उन्होंने ‘राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी’, ‘महाभारत’, ‘संतोषी मां’, ‘रिश्तों का मेला’ और ‘अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो’ जैसे सीरियल में काम किया है।

Home / Entertainment / रतन राजपूत ने किया दिल दहला देने वाला खुलासा, ‘वो मुझे घसीटते हुए जंगल की तरफ ले जा रहा था..’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो