scriptratan raajputh visited childhood home after years cried met old friend emotional journey | जब पुराने दोस्त से मिल छलके Ratan Rajput के आंसू, कहा- 'मैं जब भी मरूं मेरी थोड़ी अस्थियां यहां लाकर जरूर रख देना' | Patrika News

जब पुराने दोस्त से मिल छलके Ratan Rajput के आंसू, कहा- 'मैं जब भी मरूं मेरी थोड़ी अस्थियां यहां लाकर जरूर रख देना'

‘अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो’ फेम रतन राजपूत (Ratan Rajput) लंबे समय से टीवी की दुनिया से दूर हैं। रतन राजपूत ने अपने ‘स्वयंवर’ से भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं। एक बार फिर एक्ट्रेस चर्चा में हैं। दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस अपने पुराने दोसत मिलीं और इमोशनल हो गईं।

नई दिल्ली

Updated: July 12, 2022 03:17:20 pm

इन दिनों रतन सादगी भरा जीवन जी रही हैं। कुछ समय पहले रतन को खेती बाड़ी करते देखा गया था। अब रतन दूसरे मिशन पर नकल पड़ी हैं और वो मिशन है उनका अपने पुराने दोस्तों से मिलना। हालांकि उन्हें ये नहीं पता है कि उनका ये मिशन पूरा होगा भी या नहीं। रतन का बचपन बिहार के आरा जिला में बीता है जिस घर में रतन का बचपन बीता उस घर को देखने के लिए रतन बेकरार हो रही हैं।
ratan raajputh visited childhood home after years cried met old friend emotional journey
ratan raajputh visited childhood home after years cried met old friend emotional journey
काफी मशक्कत के बाद आखिरकार रतन को उनका बचपन वाला घर मिल ही गया। ये एक सरकारी विभाग का घर था। इस कोठी के अंदर कदम रखते ही रतन बेहद खुश हो जाती हैं। इस घर में एक बड़ा सा पेड़ भी था जो आज भी मौजूद है। इसके साथ रतन की कई सारी यादें जुड़ी हुई हैं।
कुछ देर पहले हमने आपको बताया था कि रतन यहां अपने एक बचपन के दोस्त की तलाश में आई थीं, ये दोस्त कोई और नहीं बल्कि ये पेड़ ही था जो उन्हें मिल गया। इसी पेड़ के नीचे घंटों बैठकर रतन अपना वक्त बिताया करती थीं। इस पेड़ से उनका काफी गहरा रिश्ता जुड़ा हुआ है। इसने उनके हर सुख दुख में उनका साथ दिया है।
सालों बाद यहां आकर रतन पेड़ के नीचे बैठती हैं। पत्तों से खेलती हैं यहां तक पेड़ से बात भी करती हैं। पेड़ से बात करने के दौरान रतन इमोशनल हो जाती हैं और कहती हैं कि लोग मरने के बाद नदी में बहना चाहते हैं। मैं चाहती हूं मैं जलूं तो मेरी थोड़ी सी अस्थियां यहां लाकर कोई रख दे। ये पेड़ मेरे लिए बहुत जरूरी है। हमारा कनेक्शन कोई नहीं समझ सकता अगर कभी हम सभी 6 भाई बहन यहां आएंगे तो सभी इमोशनल हो जाएंगे। इस घर में सभी का बेस्ट टाइम बीता है।
रतन ने पूरा घर भी देखा और उसको निहारती रहीं। उनके चेहरे पर इसकी खुशी साफ दिखी। हालांकि अब इस घर में अब कोई नहीं रहता है। रतन ने उनके पिता को मिली वो सरकारी गाड़ी भी देखी, जिसमें वे अपने पिता संग घूमा करती थीं। आज वो गाड़ी खस्ताहाल हो गई। ये देख रतन अपने आंसू नहीं रोक पाईं और उनके आंसू छलक गए। रतन ने अपने घर की सैर का ये वीडियो अपने यूट्यूब पर अपलोड किया है। अगर आपने ये वीडियो न देखा हो तो जरूर देखें आपकी आंखे भी नम हो जाएंगी।
रतन राजपूत एक से एक हिट सीरियल में नजर आई हैं। उन्होंने 'राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी', 'महाभारत', 'संतोषी मां', 'रिश्तों का मेला' और 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' जैसे सीरियल में काम किया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Bihar Political Crisis Live Updates: नीतीश कुमार आज लेंगे CM पद की शपथ, प्रशांत किशोर बोले- नीतीश की कम हुई विश्वसनीयताबीजेपी का 'इतिहास' है, जिस राज्य में बढ़ाया कद उस राज्य में सहयोगी दल ने किया किनारानीतीश के NDA छोड़ने के बाद पी चिदंबरम ने बीजेपी पर किया हमला, ट्वीट करके कही ये 6 बातेंड्रग केस में फंसे अकाली नेता बिक्रम मजीठिया को बड़ी राहत , पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट से मिली जमानतफिनलैंड, स्वीडन NATO में शामिल, US President जो बाइडन ने किए इंस्ट्रूमेंट ऑफ रेटिफिकेशन पर हस्ताक्षर: अब क्या करेगा रूस?दिल्ली में हर दिन 6 रेप, इस साल के पहले 6 महीने में दर्ज हुए 1,100 से अधिक मामलेMaharashtra: कानून तोड़ने का अधिकार सिर्फ हमें है... केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अफसरों को फटकारादूसरी बार कोरोना संक्रमित हुई कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी, भाई राहुल गांधी भी अस्वस्थ, टला राजस्थान दौरा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.