रील लाइफ की दया भाभी अब रीयल में बहू बनने वाली है
Rakhi Singh
Publish: Nov, 21 2015 01:16:00 (IST)
रील लाइफ की दया भाभी अब रीयल में बहू बनने वाली है
disha

दया भाभी की शादी मेें मीडिया या इंडस्ट्री से जुड़े लोग शामिल नहीं हो पाऐंगे क्योंकि यह शादी सिर्फ घर और परिवार जनों के सानिध्य में होगी।

मुंबई। अपने घुमर और डिफरेंट टॉकिंग मैनर से दर्शकों को गुदगुदाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी यानी दया भाभी शादी करने जा रही है। टीवी स्टार दिशा वकाणी नवंबर महीने में ही विवाह के बंधन में बंध जाएगी।मुंबई के बिजनेसमैन मयूर की दुल्हन बनेंगी दिशा।दिशा की शादी की न्यूज उनके भाई ने कंर्फम की है।

रील से रीयल लाइफ में अब फाइनली सैटल होने जा रही दिशा की शादी पूरी तरह अरेंज मैरिज है।'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दया भाभी की शादी मेें मीडिया या इंडस्ट्री से जुड़े लोग शामिल नहीं हो पाऐंगे क्योंकि यह शादी सिर्फ घर और परिवार जनों के सानिध्य में होगी। दिशा की शादी में उनके शो के प्रोड्यूसर असित मोदी के अलावा किसी को भी इनवाइट नहीं किया गया है।

खबर है कि दिशा अपनी शादी के बाद रिसेप्शन प्लान कर रही है।वे अपने सभी रिलेटिव्स और फ्रैंड्स को इस कार्यक्रम में आमंत्रित करेंगी। दरअसल, दिशा के ससुराल पक्ष के लोग इंडस्ट्री से बहुत दूर रहते है इसलिए उनके कहने पर मीडिया को इस शादी से दूर रखा जाएगा। वैसे दिशा के रिसेप्शन पर ही उनके शो के को-स्टार्स रियल लाइफ पार्टनर मयूर से मिल पाएंगे।

छोटे पर्दे की संस्कारी बहू घुमर क्विन दिशा के स्क्रीन पति जेठालाल और उनकी जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते है। जेठा अपनी पत्नी के लिए तोहफे लाता है और रीयल लाइफ में दिशा के होने वाले पति मयूर ने भी उन्हें तोहफे में ऑडी कार गिफ्ट की है।वैसे दिशा गुजराती है और 1997 से वे एक्टिंग के क्षेत्र में बनी हुई है। उन्होंने टीवी सीरियल समेत सिल्वर स्क्रीन पर भी अपनी अभिनय क्षमता का परिचय दिया है। 'मंगल पांडे','सी कंपनी','जोधा अकबर','खिचड़ी' और 'इंस्टेंट खिचड़ी' उनकी एक्टिंग का हुनर देखा जा सकता है लेकिन,इन सबके बावजूद भी उनकी असली पहचान 'दया भाभी' के किरदार ने ही बनाई है।