scriptप्रियंका चोपड़ा को ये शख्स कर देना चाहता है खत्म, शो के दौरान बताई नराज़गी की सबसे बड़ी वज़ह | Realty show 'Roadies Real Heroes contest angry with Priyanka Chopra | Patrika News

प्रियंका चोपड़ा को ये शख्स कर देना चाहता है खत्म, शो के दौरान बताई नराज़गी की सबसे बड़ी वज़ह

locationनई दिल्लीPublished: Mar 27, 2020 11:20:15 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

टीवी पर चलने वाला रिएलिटि शो ‘रोडीज रियल हीरोज’ का कंटेस्टेंट है प्रियंका चोपड़ा से नाराज़
 

sarang_final.jpg

नई दिल्ली। बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा एक ऐसा नाम है जिसे अपनी पहचान बताने केलिए किसी की मोहताज नही है। वो अपने देश में ही नही विदेशों में अपने किरदार का डंका बजा चुकी है। उनकी सुंदरता और अभिनय के चलते लोग उन्हें बेहद पसंद भी करते है। जिसके कारण उनकी फैन फॉलोइंग भी अन्य सेलिब्रिटिज से ज्यादा है। वह इन दिनों कई इंटरनेशनल शो में नजर आ रही हैं। इतनी ज्यादा फैन फॉलोइंग होने के बाद भी आखिर उसे नफरत करने वाले भी है जो उनकी आदतो को पसंद नही करते है। उन्हीं मे से एक शख्स ऐसा भी है जो प्रियंका चोपड़ा से काफी नाराज है और उन्हें मार देना चाहता है। और इस बात के लिए उसके पास एक बड़ी वजह भी है।

दरअसल छोटे पर्दे पर चलने वाला रिएलिटि शो ‘रोडीज रियल हीरोज’ इन दिनों काफी सुर्खिया बटोर रहा है इस शो में आए एक कंटेस्टेंट के ऑडिशन का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह कंटेस्टेंट बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पर अपनी नाराजगी जाहिर करता हुआ नजर आ रहा है।

जिसमें नेहा धूपिया कंटेस्टेंट सारंग के भरे फार्म को देखकर पूछती है कि आपने फॉर्म में लिखा है कि आप प्रियंका चोपड़ा को मार देना चाहते है। आखिर इसकी वजह क्या है?

इसके जवाब में कंटेस्टेंट सारंग कहता है कि मैंने उनके साथ बतौर प्रोफेशनल डांसर के रूप में काम किया है। लेकिन उनके साथ काम करने का मेरा अनुभव बहुत बुरा रहा। हमने भूखे रहकर 24 घंटे डांस रिहर्सल की थी। आखिरी वक्त में प्रियंका ने स्टेप्स को बदल दिए। उनकी वजह कई बार परेशानी होती थी।

नेहा ने सारंग की बातें सुनने के बाद पूछा कि आप क्या कहना चाहते हैं। उन्हें एटीट्यूड इश्यू था या क्या था। सारंग ने कहा, “हां उन्हें एटीट्यूड इश्यू है। वो खुद को हम सबसे अलग और हमें साइड रखकर चलती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो