script

रितेश देशमुख का खुलासा- सेट पर हुई मेरी जमकर बेइज्जती, स्टाफ ने भी मेरी…

locationमुंबईPublished: Feb 18, 2019 09:56:06 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

इसी दौरान माधुरी और अनिल कपूर के फैंस को उनका सुपर डांस देखने को भी मिला। दोनों ने एक साथ उनकी फिल्म ‘तेजाब’ के सुपरहिट गाने ‘एक दो तीन…’ पर डांस किया।

रितेश देशमुख

रितेश देशमुख

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। एक बार फिर कपिल फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयब हो गए हैं। कपिल के शो पर स्टार्स अपनी आनी वाली फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंचते हैं। साथ ही उनके शो में कपिल और स्टार्स खूब मस्ती करते हैं। हाल ही में कपिल के शो पर फिल्म ‘टोटल धमाल’ की स्टार कास्ट मेहमान बनीं। शो पर अनिल कपूर और माधुरी दीक्ष‍ित की जोड़ी ने खूब रंग जमाया। इसी दौरान रितेश देशमुख ने कई बतों का खुलासा भी किया।

View this post on Instagram

#Repost Saath aayi jab ek manch par Madhuri Dixit aur Shilpa Shetty, dance ki hui ek anokhi jugalbandi! Dekhiye inn dono Living Legends ko ek saath, ek Manch par #SuperDancerChapter3 mein, iss weekend #SuperDancerChapter3 #anilskapoor #madhuridixitnene #TheShilpaShetty #geetakapurofficial #anuragsbasu @madhuridixitnene @anilskapoor @TheShilpaShetty @geeta_kapurofficial @anuragsbasu @rithvik_ #bollywoodnews #fashionista #fashionalert #instaworld #instabollywood #instafashion #indiancinema #dance #fitnessmodel #fitnesstrainer #workout #cutestyle #beautifull #gorgeous #photography #Valentine

A post shared by Filmy Dangal (@filmydangal) on

Ritesh Deshmukh <a  href=
ajay devgn ” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/02/17/ritesh2_4147023-m.jpg”>

कपिल के शो पर रितेश ने बताया, ‘एक बार शूटिंग के दौरान जब इंद्र कुमार ने जोर से अपने टेक्नीश‍ियन्स पर चिल्लाते हुए कहा कि ‘अजय पर फोकस कर अजय पर।’ फिर क्या था इसके बाद से सबने ऐसा उन पर फोकस किया कि मेरे स्टाफ ने भी मेरी सुनना बंद कर दिया।’ कपिल ने रितेश की कॉमिक टाइमिंग की खूब तारीफ की। साथ ही कपिल ने कहा कि रितेश कॉमेडी के लिए ही बने हैं।

Total Dhamaal

इसी दौरान माधुरी और अनिल कपूर के फैंस को उनका सुपर डांस देखने को भी मिला। दोनों ने एक साथ उनकी फिल्म ‘तेजाब’ के सुपरहिट गाने ‘एक दो तीन…’ पर डांस किया। बता दें कि माधुरी और अनिल ने कई हिट फिल्मों में एक साथ काम किया है। वहीं दोनों लंबे समय के बाद एक साथ फिर पर्दे पर नजर आने वाले हैं। उनके फैंस उनकी जोड़ी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो