scriptएकता के लिए ऋत्विक ने अपनी गर्लफ्रेंड आशा को किया इनकार | Rithvik refuses to host show with girlfriend Asha Negi | Patrika News

एकता के लिए ऋत्विक ने अपनी गर्लफ्रेंड आशा को किया इनकार

Published: Apr 05, 2015 12:29:00 pm

पहली बार ऋत्विक और आशा
किसी रिएलिटी शो को होस्ट करने वाले थे, लेकिन बाद में उन्होंने मना कर दिया

मुंबई। डांस रिएलिटी शो “नच बलिए 6” की विनर जोड़ी ऋत्विक धंजानी और आशा नेगी अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हैं, लेकिन हाल ही में ऋत्विक ने आशा के साथ रिएलिटी शो “इंडियन आइडल जूनियर” होस्ट करने से इनकार कर दिया।

पहली बार ऋत्विक और आशा किसी रिएलिटी शो को होस्ट करने वाले थे, लेकिन बाद में उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ “इंडियन आइडल जूनियर” होस्ट करने की बजाए करण पटेल के साथ “नच बलिए 7” होस्ट करने की हामी भरी। दरअसल ऋत्विक ने पहले “नच बलिए 7” के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन एकता कपूर ने तब उन्हें फाइनल नहीं किया। बाद में ऋत्विक को आशा के साथ “इंडियन आइडल जूनियर” को ऑफर मिला और उन्होंने इस प्रोजेक्ट के लिए हामी भर दी, लेकिन बाद में एकता को लगा कि “नच बलिए 7” के लिए ऋत्विक ही परफेक्ट रहेंगे।

जब ऋत्विक को “नच बलिए 7” के लिए बुलाया गया तो उन्होंने टीम को कहा कि वे दूसरे शो के लिए हामी भर चुके हैं, लेकिन टीम ने उन्हें बताया कि एकता चाहती है कि वे उनका शो होस्ट करें। ऎसे में ऋत्विक ने बिना देरी किए “नच बलिए 7” का ऑफर स्वीकार कर लिया, क्योंकि वे एकता को इनकार नहीं कर सकते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो