scriptप्यार और सुपरनैचुरल का मेल है ‘लाल इश्क’ : रोहन मेहरा | rohan mehra tv serial laal ishq revealed unknown facts | Patrika News

प्यार और सुपरनैचुरल का मेल है ‘लाल इश्क’ : रोहन मेहरा

Published: Jul 16, 2018 11:14:08 pm

Submitted by:

Amit Singh

बिग बॉस फेम रोहन मेहरा इन दिनों टीवी के सुपरनैचुरल शो ‘लाल इश्क’ में पहली बार आकांक्षा और पलक के साथ काम कर रहे हैं।

laal ishq

laal ishq

बिग बॉस फेम रोहन मेहरा इन दिनों टीवी के सुपरनैचुरल शो ‘लाल इश्क’ में पहली बार आकांक्षा और पलक के साथ काम कर रहे हैं। रोहन ने कहा मैं इस को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं। ‘लाल इश्क’ जैसे शो उससे जुड़े रहने के लिए मजबूर करते हैं और यदि मुझे इसी तरह के शो में दोबारा काम करने का मौका मिलता है तो फिर क्यों नहीं करूंगा। हालांकि, रोहन ने इससे पहले कभी किसी सुपरनैचुरल शो में काम नहीं किया है। वे पिछली बार टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ में नजर आए थे।

रोमांस के साथ सुपरनैचुरल मिलना बड़ी बात
‘लाल इश्क’ में काम करने को लेकर रोहन ने कहा, ‘मुझे हमेशा से ही प्रयोग करना पसंद रहा है। इसमें मुझे बहुत कुछ नया सीखने को मिलेगा। मेरे लिए ‘लाल इश्क’ बिल्कुल हटकर है और इसके बारे में काफी कुछ सुन रहा हूं। दो सप्ताह पहले शुरू हुए इस शो को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। रोमांस के साथ सुपरनैचुरल को मिलाना, सोने पर सुहागा जैसा है, इसलिए इस भूमिका को स्वीकार कर मैं बहुत खुश हूं।

 

LAAL ISHQ

दुनिया में सुपरनैचुरल ताकते भी मौजूद
मुझे कभी सुपरनैचुरल का अनुभव नहीं हुआ है, लेकिन मैंने लोगों से इस विषय में कहानियां सुन रखी हैं, जिससे मुझे लगता है कि इस दुनिया में इस तरह की ऊर्जा मौजूद है।

पलक और आकांक्षा के साथ पहली बार
रोहन ने कहा, ‘मैंने पलक और आकांक्षा के साथ पहले कभी काम नहीं किया है, लेकिन वे दोनों ही बेहद प्रतिभाशाली हैं और दोनों का अपना अनोखा अंदाज है। जिसे वे दोनों अपने किरदारों में लेकर आई हैं। मेरा अपनी को-स्टार पलक और आकांक्षा से बहुत कम से बहुत बेहतर रिश्ता बन गया है और डरावने सीन की शूटिंग तक अनुभव काफी अद्भुत रहा।

करना चाहते हैं वेबसीरीज
वेब सीरीज करने को लेकर रोहन का कहना है कि ‘वेब सीरीज’ में वाकई काफी अच्छे कंटेंट दिखाए जा रहे हैं और युवा दर्शकों का झुकाव हमेशा ही उसकी तरफ रहा है। लेकिन आज के समय में भारतीय वेब सीरीज के कंटेंट में रूढि़वादी चीजें खत्म हो रही हैं और वे अपने यूजर्स को बेहतरीन कंटेंट परोस रहे हैं। इसलिए, मैं वेब करना भी जरूर पसंद करूंगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो