scriptहंसबैंड के रहते भी अपने पैसे से घर चलाती हैं अनीता हंसनदानी, मौका देख टीवी एक्टर ने पति-पत्नी को दिया ये ऑफर | Rohit Reddy Said Wife Anita Hassanandani 'Bread Earner' | Patrika News

हंसबैंड के रहते भी अपने पैसे से घर चलाती हैं अनीता हंसनदानी, मौका देख टीवी एक्टर ने पति-पत्नी को दिया ये ऑफर

locationमुंबईPublished: Apr 10, 2019 01:01:41 pm

Submitted by:

Amit Singh

अनीता हंसनदानी ‘ये हैं मोहब्बतें’ और ‘नागिन 3’ जैसे सीरियल्स से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। उन्होंने साल 2014 में बिजनेसमैन रोहित रेड्डी से शादी रचाई थी।

rohit-reddy-said-wife-anita-hassanandani-bread-earner

rohit-reddy-said-wife-anita-hassanandani-bread-earner

टीवी एक्ट्रेस अनीता हंसनदानी (Anita Hassanandani) इन दिनों अपने पति बिजनेसमैन रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) के साथ गोवा में हॉलीडे एंजाय कर रही हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर वह अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले उनकी प्रेग्नेंट होने की अफवाह भी मीडिया में सुर्खियों में थी लेकिन इन बातों में किसी भी तरह की कोई सच्चाई नहीं निकली। अब यह कपल फिर एक बार सुर्खियों में है।

rohit-reddy-said-wife-anita-hassanandani-bread-earner

हाल में इस कपल ने अपनी एक रोमांटिक फोटो शेयर की थी। इस फोटो को देखकर उनके नजदीकी दोस्त करण ठक्कर ( Karan Tacker) ने एक कमेंट किया। उन्होंने कहा, ‘इस तरह के बेमिसाल छुट्टियों का मजा उठाने के लिए मुझे आप दोनों में से किससे शादी करनी होगी।’ करण के इस सवाल पर अनीता के पति ने लिखा, ‘अनीता से, वह यहां कमाने वाली हैं।’ (she is the bread earner here)

 

rohit-reddy-said-wife-anita-hassanandani-bread-earner

बताते चलें कि अनीता हंसनदानी ‘ये हैं मोहब्बतें’ और ‘नागिन 3’ जैसे सीरियल्स से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। उन्होंने साल 2014 में बिजनेसमैन रोहित रेड्डी से शादी रचाई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो