scriptKKK 10: रोहित शेट्टी ने तोड़ दिया इस एक्ट्रेस का फोन, बोलीं कभी नहीं करूंगी बात | Rohit Shetty breaks Tejashwi's phone during the task | Patrika News

KKK 10: रोहित शेट्टी ने तोड़ दिया इस एक्ट्रेस का फोन, बोलीं कभी नहीं करूंगी बात

locationनई दिल्लीPublished: Mar 03, 2020 04:28:11 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

खतरों के खिलाड़ी सीजन 10रोमांचक हो गया है

कंटेस्टेंट की बढ़ गई हैं दिल की धड़कने

rahot_shetty.jpg

नई दिल्ली। टी वी पर चलने वाला शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 अब हर बार की तरह इस बार भी हर किसी का पसंदीदा शो बनते जा रहा है। जहां एक ओर इसमें हंसी-मजाक देखने को मिलता है वहीं दूसरी ओर कंटेस्टेंट्स को ऐसे खतरनाक टॉस्ट का सामना करना पड़ता है कि देखने व करने वालों के रोगंटे खड़े हो जाते है अब जैसे जैसे यह शो आगे बढ़ते जा रहा है कंटेस्टेंट्स को दिए जाने वाले टास्क का लेवल भी बढ़ता जा रहा है जिससे कंटेस्टेंट्स में डर का माहौल भी बना हुआ है। अब हर टॉस्क उनके लिये एक बड़ी चुनौती बनकर सामने आ रहा है। इस सीजन में काफी बदलाव भी देखने को मिला है जो इससे पहले के सीजन में देखने को नही मिला था।

रोहित शेट्टी ने तोड़ा तेजस्वी का फोन

अब इस शो में ऐसा भी कुछ देखने को मिला जिससे कंटेस्टेंट नराज़ भी हो गए। दरअसल इस शो में एक टास्क दिया गया था। था जिसमें कंटेस्टेंट को अपने फोन की कुर्बानी देनी पड़ती है। टास्क के अनुसार कंटेस्टेंट को तीन मोबाइल फोन को अनलॉक करना था।अब उनको तीन पासवर्ड भी दिए गए थे जो अलग-अलग कंटेनर में थे। और हर कंटेनर के अंदर कीड़े मकौड़ों भरे पड़े थे।बात तो तब मजेदार हो जाती है कि यदि कंटेस्टेंट इस टास्क को हार जाते है तो उनके फोन को तोड़ दिया जाते है।

इस टास्क को करने के लिए तेजस्वी प्रकाश,आरजे मलिष्का और अमृता खानविलकर को चुना गया। जिसमें मलिष्का तो इस बाजी को जीत गई। लेकिन अमृता और तेजस्वी प्रकाश ये टास्क हार गईं। ऱिक क्या था रोहित शेट्टी ने उनके फोन को तोड़ दिया। अमृता ने तो अपने फोन टूटने पर कोई शिकवा शिकायत नही की लेकिन तेजस्वी प्रकाश खासा नाराज हो गईं। उन्होंने शो के दौरान ही अपना गुस्सा दिखा दिया। और चिल्लाकर बोलने लगी कि वो रोहित शेट्टी से बात भी नहीं करेंगी।

वैसे रोहित शेट्टी ने भी तेजस्वी को ज्यादा देर तक नाराज नही रहने दिया। उन्होंने बाद में तेजस्वी से एक मजेदार टास्क करवाया। उन्होंने तेजस्वी से ड्राइिंग करवाई। जिससे बाद में वो काफी खुश हो गई और कहने लगी रोहित शेट्टी इतने भी बुरे नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो