scriptअब बच्चों के लिए रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल’ का एनिमेटेड संस्करण, इस माह से होगा प्रसारण | Rohit Shetty Golmaal to be ANIMATED for kids channel | Patrika News

अब बच्चों के लिए रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल’ का एनिमेटेड संस्करण, इस माह से होगा प्रसारण

locationमुंबईPublished: Apr 05, 2019 04:19:21 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

इस शो का शीर्षक ‘गोलमाल जूनियर’ होगा और इसका फिल्मों की तरह ही प्रारूप होगा। इसमें तीन मुख्य किरदार होंगे माधव, गोपाल और लकी….

Golmaal

Golmaal

बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता और निर्देशक रोहित शेट्टी छोटे पर्दे पर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। खबरों के अनुसार वह बच्चों के चैनल पर ‘गोलमाल’ के एनिमेटेड संस्करण को जारी करने के लिए तैयार है। इस शो का शीर्षक ‘गोलमाल जूनियर’ होगा और इसका फिल्मों की तरह ही प्रारूप होगा। खबरों के अनुसार, इसमें तीन मुख्य किरदार होंगे माधव, गोपाल और लकी।
Golmaal
बताया जा रहा है कि यह शो मई में सोनिक चैनल पर रिलीज किया जाएगा। इसमें दो प्रतिद्वंद्वी गिरोहों की साजिश होगी, जो निश्चित रूप से एक दूसरे के खिलाफ लड़ रहे हैं। आपको बता दें कि रोहित शेट्टी का टेलीविजन के साथ जुड़ाव कोई नई बात नहीं है। क्योंकि ‘सिंघम’ का ‘लिटिल सिंघम’ नामक एक एनिमेटेड सीरीज बनाया गया था।
Golmaal
इसके अलावा रोहित एक एक्शन बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ को होस्ट किया। वर्कफ्रंट की बात करे तो रोहित शेट्टी इन दिनों अक्षय कुमार अभिनत ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग में बिजी हैं। यह मूवी ईद 2020 में रिलीज होने के लिए तैयार हैं और संजय लीला भंसाली की सलमान खान अभिनीत ‘इंशाअल्लाह’ के साथ क्लैश हो रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो