कभी तब्बू की साड़ी प्रेस किया करता था ये शक्स, आज है बॉलीवुड का मशहूर डायरेक्टर

By: Amit Singh
| Updated: 10 Feb 2018, 05:12 PM IST
कभी तब्बू की साड़ी प्रेस किया करता था ये शक्स, आज है बॉलीवुड का मशहूर डायरेक्टर
ROHIT SHETTY STRUGGLE TABBU SARI IRON KAJOL MAKE UP

स्ट्रगल हर एक कलाकार की जिन्दगी का एक ऐसा पहलू होता है जिसके बिना उसकी कामयाबी का फलसफा पूरा ही नही हो सकता है

स्ट्रगल हर एक कलाकार की जिन्दगी का एक ऐसा पहलू होता है जिसके बिना उसकी कामयाबी का फलसफा पूरा ही नही हो सकता है। समाज के हर वर्ग में हमें ऐसे ही उदाहरण देखने को मिल जाएंगे। ऐसे ही किस्से हमें फिल्म जगत में भी देखने को मिल जाते हैं। बॉलीवुड भी ऐसे तमाम उदाहरणों से भरा हुआ है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी से लेकर बोमन इरानी, रजनीकांत सभी ने फिल्मी करियर से पहले काफी पापड़ बेले हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि निर्माता निर्देशक रोहित शेट्टी भी काफी स्ट्रगल कर चंके हैं। लेकिन वो अपने स्ट्रगल के दिनों में एक अनूठा ही काम किया करते थे। रोहित ने एक टीवी शो में खुलासा किया है कि वो १९९५ के दौरान अभिनेत्री तब्बू की साड़िया प्रेस किया करते थे।

Thank you for Bestowing us with so much Love #golmaalagain

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty) on

 

ना सिर्फ साड़ियां प्रेस करते थे बल्कि कई फिल्मों में काजोल के मेकअप को टचअप कराने और उनके स्पॉटबॉय का काम भी कर चुके हैं। इसी के साथ रोहित अजय देवगन की कई फिल्मों में जैसे फूल और कांटे, सुहाग, प्यार तो होना ही था और राजू चाचा जैसी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर भी रह चुके हैं।

बता दें कि रोहित ने डायरेक्टर के तौर पर पहली फिल्म 'जमीन' बनाई थी, जो 2003 में रिलीज हुई थी। रोहित ने शो के दौरान बताया है कि- 'वो दूसरे काम करने वाले लोगों की बहुत इज्जत करते हैं। रोहित का मानना है कि जब आप अच्छे लेवल पर पहुंच जाते हो, तब भी आपको सबकी इज्जत करनी चाहिए और यही बात एक इंसान को अच्छा इंसान बनाता है।'

गौरतलब है कि आज रोहित शेठ्ठी इंडस्ट्री के जाने माने निर्देशकों में से एक हैं। गोलमाल से लेकर चेन्नई एक्सप्रेस जैसी तमाम हिट फिल्में रोहित के नाम पर हैं।

 

PADMAN: अक्षय पर टूटा मसीबतों का पहाड़,दर्ज हुई FIR...

 

...ताे इस वजह से लीलावती हॉस्पिटल में थे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन , जानें पूरा मामला

 

 

 

 

Kajol