script‘नच बलिए 9’ : टीवी का यह मशहूर कपल स्टेज पर मचाएगा धमाल | rubina dilaik and hubby abhinav shukla says yes to nach baliye 9 | Patrika News

‘नच बलिए 9’ : टीवी का यह मशहूर कपल स्टेज पर मचाएगा धमाल

locationमुंबईPublished: May 25, 2019 05:58:50 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

‘नच बलिए’ शो में भाग लेने के लिए एक ओर कपल राजी हो गया है। सीरियल ‘शक्ति’ में …

rubina dilaik

rubina dilaik

सेलिब्रिटी डांस रियलिटी ‘नच बलिए’ एक बार फिर दर्शकों के बीच धमाल मचाने के लिए आ रहा है। नच बलिए के नए सीजन में कई सेलिब्रिटी के भाग लेने की खबरें सामने आ रही है। अब एक ओर खबर सामने आई है की इस शो में भाग लेने के लिए एक ओर कपल राजी हो गया है। सीरियल ‘शक्ति’ में किन्नर का दमदार रोल निभा रही रुबीना दिलाइक अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ ‘नच बलिए’ के मंच पर डांस करती हुई नजर आएंगी।

 

rubina dilaik

रुबीका के अलावा इस शो में हिना खान-रॉकी जैसवाल, सिद्धार्थ निगम-अवनीत कौर, दृष्टि धामी-नीरज खेमका, अनीता हसनंदानी-रोहित रेड्डी, सोमी खान-दीपक ठाकुर, सुमेध मुदगलकर-मल्लिका सिंह, सना खान-मेल्विन लुइस, वरुण सूद-दिव्या अग्रवाल, रोमिल चौधरी और उनकी पत्नी के अलावा रोहन मेहरा-कांची सिंह के शो में नजर आने की भी खबर है।

 

शो की बात करें तो ‘नच बलिए 9’ को प्रोड्यूस सलमान खान कर रहे हैं। ‘बेपनाह’ सीरियल की एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट और लोकप्रिय एक्टर-कॉमेडियन सुनील ग्रोवर शो को होस्ट करने वाले हैं। खबरों के अनुसार, शाहिद कपूर-मीरा राजपूत, नेहा कक्कड़, कैटरीना कैफ, टाइगर श्रॉफ-दिशा पटानी में से किसी एक शो को जज के रूप में कैसे देखा जा सकता है। हालांकि आधिकारिक तौर पर इस मामले को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

rubina dilaik
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो