scriptRubina Dilaik की जुड़वा बेटी के साथ हुआ बड़ा हादसा, एक्ट्रेस ने दर्दनाक पल का किया खुलासा  | Rubina Dilaik daughter accident shares motherhood experience in podcast | Patrika News
TV न्यूज

Rubina Dilaik की जुड़वा बेटी के साथ हुआ बड़ा हादसा, एक्ट्रेस ने दर्दनाक पल का किया खुलासा 

Rubina Dilaik Daughter: रुबिना दिलैक ने अपने पॉडकास्ट ‘किसी ने बता नहीं’ में पेरेंटहुड पर बात की है। एक्ट्रेस ने अपनी बेटी इधा के साथ हुए अचानक एक्सीडेंट के बारे में बताया है।

मुंबईApr 18, 2024 / 09:12 am

Kirti Soni

रुबिना दिलैक परिवार
Rubina Dilaik Daughter: फेमस टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अपने पॉडकास्ट ‘किसी ने बता नहीं’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने अपने पॉडकास्ट के लेटेस्ट एपिसोड में पेरेंटहुड के बारे में बात की है। इसी एपिसोड में रुबीना अपनी बेटी इधा के साथ हुए एक हादसे का जिक्र किया है। 

घर पर बेटी के साथ हुआ हादसा

रुबिना दिलैक ने पॉडकास्ट में बताया कि उनकी बेटी इधा का घर पर अचानक एक्सीडेंट हो गया था। इस एक्सीडेंट से एक्ट्रेस काफी घब रा गई थीं। रूबीना ने बताया कि एक दिन इधा बिस्तर से नीचे गिर गई थीं। इस घटना के बारे में बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि कुछ दिन पहले उनकी बेटी इधा बिस्तर पर करवट बदल रही थी, लेकिन करवट लेते समय वह बिस्तर से सीधे नीचे गिर गई थी। उस वक्त वह शूटिंग कर रही थीं, लेकिन जैसे ही उन्होंने अपनी छोटी बेटी के बारे में सुना तो उनकी जान निकल गई थी। लेकिन, भगवान का शुक्र है कि उसे कोई चोट नहीं आई थी। 

मां बनने के बाद रुबिना दिलैक की याददाश्त हुई कमजोर 

रुबिना दिलैक ने अपने पॉडकास्ट में बताया कि जब से वह मां बनी हैं, उनकी याददाश्त भी थोड़ी कमजोर हो गई है। अपनी बेटियों को खाना खिलाने के बाद वह भूल जाती है कि उसने जीवा और इधा में से किसे खाना खिलाया है। मां बनने के बाद एक्ट्रेस की जिंदगी में काफी बदलाव आया है और वह कई नई चीजें भी सीख रही हैं। 

‘बिग बॉस 14’ बदल दी कपल की जिंदगी

रुबिना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला ने सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 14 में हिस्सा लिया था। बिग बॉस में जाने से पहले दोनों एक दूसरे को तलाक देने वाले थे। कपल का रिश्ता शो में जाने से मजबूत बन गया है। रुबीना दिलैक बिग बॉस 14 की विनर बानी थीं। एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले ही जुड़वां बच्चो की मां बनी हैं।

Home / Entertainment / TV News / Rubina Dilaik की जुड़वा बेटी के साथ हुआ बड़ा हादसा, एक्ट्रेस ने दर्दनाक पल का किया खुलासा 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो