scriptऑफ शोल्डर गाउन में रुबीना दिलैक लगीं बला की खूबसूरत | Patrika News
मनोरंजन

ऑफ शोल्डर गाउन में रुबीना दिलैक लगीं बला की खूबसूरत

8 Photos
1 year ago
1/8

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) फेम टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अक्सर ही अपने लुक से लोगों को मन मोह लेती हैं। उनकी खूबसूरती और अदाएं उनके फैंस का दिल जीत लेती है।

2/8

खबर है कि रुबीना जल्द ही कंगना रनौत के टीवी रिएलिटी शो 'लॉकअप' के सीजन 2 में करण कुंद्रा की जगह लेंगी और बतौर जेलर नजर आने वाली हैं। इन सब के बीच एक्ट्रेस किसी और वजह से भी चर्चा में आ गई हैं।

3/8

दरअसल, रुबीना (Rubina Dilaik Instagram) ने हाल ही में अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जिसमें वो किसी हुस्न परी से कम नहीं लग रही हैं। ये तस्वीरें उनके हालिया फोटोशूट की हैं।

4/8

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने लाइट पर्पल कलर की ऑफ शोल्डर गाउन पहन रखी है। जिसमें उनका हर पोज लोगों को उनकी ओर खींच रहा है। तस्वीरों से नजर हटाना आपके लिए भी मुश्किल होगा।

5/8

इस आडटफिट में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं उन्होंने अपने बालों को भी काफी अच्छे से बांधा हुआ है। जबकि रुबीना का आई मेकअप और लिपस्टिक उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं।

6/8

रुबीना का ये आउटफिट इतना ज्यादा खूबसूरत है कि लोगों की नजर उनके हुस्न से हट ही नहीं पा रही है। एक्ट्रेस के हुस्न की हर कोई तारीफ कर रहा है।

7/8

बता दें कि रुबीना दिलैक अपने हॉट अवतार से खूब सुर्खियां बटोरती हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टव रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ साझा करती हैं।

8/8

इससे पहले भी एक्ट्रेस अपनी कई बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं। जिन्हें देखने के बाद अब फैंस भी उनके पूरी तरह से दीवाने बन चुके हैं।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.