script

आर्थिक तंगी को लेकर झलका इस एक्ट्रेस का दर्द, बोली- बेचना पड़ा घर और प्रॉपर्टी

locationमुंबईPublished: May 21, 2019 12:13:54 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

रुबीना दिलाइक ने बताया कि टीवी इंडस्ट्री में ये ट्रेंड नया नहीं था सालों से चला आ रहा था….

rubina dilaik

rubina dilaik

‘छोटी बहू’ सीरियल से मशहूर हुई अभिनेत्री रुबीना दिलाइक मौजूदा समय की टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। आज रुबीना के पास पैसे और शोरत की कमी नहीं हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने कॅरियर के शुरुआती दिनों ओर स्ट्रगल को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि उन दिनों में बहुत कुछ सहन करना पड़ा था।

 

rubina dilaik

‘पुर्नविवाह’ की एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि स्ट्रगल के दौरान आर्थिक तंगी के दौर से भी गुजरना पड़ा था। रुबीना ने बताया कि ‘एक तरफ में सीरियल छोटी बहू साइन करके खुश थी क्योंकि ये बड़ा ब्रेक था लेकिन इस सीरियल को करने की कीमत मुझे आर्थिक समझौते से चुकानी पड़ी। मैंने एक महीने तक 12-12 घंटे की शिफ्ट की लेकिन इसके पैसे 90 दिन बाद मिलते हैं।

‘शक्ति अस्तित्व के अहसास की’ की अभिनेत्री ने कहा कि ‘मैंने मुश्किल हालातों में डबल रोल भी किए लेकिन फिर भी मेरी आखिरी तीन महीनों की फीस नहीं दी गई। जो कि लाखों रुपए में थी। मदद के लिए मैंने एक्टर्स एसोसिएशन से संपर्क भी किया लेकिन झूठे वादों के अलावा कुछ नहीं मिला। नौबत ये आ गई कि मुझे मेरा घर और प्रॉपर्टी बेचनी पड़ी। ताकि मैं अपनी ईएमआई भर सकूं।’ एक्ट्रेस ने बताया कि टीवी इंडस्ट्री में ये ट्रेंड नया नहीं था सालों से चला आ रहा था। मैं नई थी और मुझे भी इसे फॉलो करना पड़ा।

rubina dilaik

ट्रेंडिंग वीडियो