जीत की धनराशि से अपने गांव में पक्की सड़क और बिजली की व्यवस्था कराएंगी Rubina Dilaik

By: Neha Gupta
| Published: 23 Feb 2021, 10:04 PM IST
जीत की धनराशि से अपने गांव में पक्की सड़क और बिजली की व्यवस्था कराएंगी Rubina Dilaik

  • रुबीना दिलैक ने बिग बॉस की विनिंग अमाउंट को लेकर लिया बड़ा फैसला
  • गांव में पक्की सड़क और बिजली की कराएंगी व्यवस्था
  • मां की कही बात पर अमल करेंगी रुबीना दिलैक

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक को उनकी जीत के लिए ढेरों बधाईयां मिल रही हैं। फैंस इसे ऐतिहासिक जीत बता रहे हैं। राहुल वैद्द और रुबीना दिलैक के बीच कड़ी टक्कर के बीच उन्होंने बाजी मार ली और ट्रॉफी जीतकर निकली। रुबीना को इस जीत के साथ 36 लाख रुपये की धनराशि भी मिली है। जिसे उन्होंने अच्छे काम में इस्तेमाल करने का मन बनाया है। 140 दिन के बाद रुबीना ने बिग बॉस के घर से आने के बाद एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि अपनी प्राइज मनी का उपयोग किस तरह करने वाली हैं। रुबीना अपने गांव के लिए कुछ चीजें सुधारेंगी।

रुबीना दिलैक ने बताया कि 36 लाख की विनिंग अमाउंट से वो अपने गांव में पक्की सड़क बनवाएंगी। इसके अलावा बिजली की व्यवस्था सही करेंगी। रुबीना ने कहा कि मां ने हमेशा ही मुझे सिखाया है कि अपनी कमाई हुई राशि में से कुछ हिस्सा समाज कल्याण में भी लगाना चाहिए और इसीलिए मैं अपने गांव के लिए कुछ करना चाहूंगी। वहां जाने के लिए एक पक्की सड़क और बिजली पहुंचे इसके लिए मैं मदद करना चाहूंगी।

बता दें कि रुबीना अक्सर ही अपने गांव जाया करती हैं। लॉकडाउन के दौरान भी वो अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ हरे पेड़ पौंधों के बीच समय बिता रही थीं। रुबीना उत्तराखंड की हैं। बिग बॉस 14 में रुबीना ने अपने पति अभिनव के साथ एंट्री की थी। इस शो से दोनों का रिश्ता भी पूरी तरह से बदल गया है। दोनों ने अपने आपसी मतभेद खत्म कर एक दूसरे के लिए अपनी भावनाएं जाहिर की हैं। रुबीना जल्द ही अभिनव से फिर से शादी करेंगी। इस बात का ऐलान भी उन्होंने कर दिया है।