'साथ निभाना साथिया 2' ने 'कसौटी जिंदगी के 2' के टाइम स्लॉट पर किया कब्जा, फिर दिखेगी कोकिलाबेन और गोपी बहु की जोड़ी

By: Neha Gupta
| Published: 03 Sep 2020, 02:00 PM IST
'साथ निभाना साथिया 2' ने 'कसौटी जिंदगी के 2' के टाइम स्लॉट पर किया कब्जा, फिर दिखेगी कोकिलाबेन और गोपी बहु की जोड़ी
Saath Nibhana Sathiya replaced Kasautii Zindagi Kay 2

सीरियल 'साथ निभाना साथिया सीजन 2' (Saath Nibhana Sathiya season 2) के नए प्रोमो के बाद से फैंस इस शो के टेलिकास्ट होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जिसको लेकर अच्छी खबर सामने आ गई है।

नई दिल्ली | सीरियल 'साथ निभाना साथिया सीजन 2' (Saath Nibhana Sathiya season 2) के नए प्रोमो के बाद से फैंस इस शो के टेलिकास्ट होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब इसके प्रसारण का समय सामने आने की खबर आई है। ये तो आप सब ही जानते हैं कि रसोड़े में कौन था वायरल वीडियो (Viral Video) के बाद साथ निभाना साथिया की डिमांड बढ़ी थी। जनता की भारी डिमांड के बाद ही साथ निभाना साथिया के पार्ट 2 को शुरू किया जा रहा है। वहीं एकता कपूर के पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी की 2' के बंद होने की खबरें लगातार सामने आती रही हैं। एकता कपूर (Ekta Kapoor) इस बात को लेकर काफी अपसेट हैं क्योंकि शो की टीआरपी गिरती चली जा रही हैं। अब ऐसी खबर सामने आई है कि कसौटी जिंदगी के 2 (Kasautii Zindagi Kay 2) बंद नहीं होगा बल्कि उसका टाइम स्लॉट बदल दिया जाएगा और साथ निभाना साथिया को सीरियल के वर्तमान वाले समय में ऑन-एयर किया जाएगा।

सीरियल साथ निभाना साथिया सीजन 2 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। गोपी बहु (Gopi Bahu) के रोल में देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) नजर आने वाली हैं। कुछ दिन पहले मेकर्स ने जब सीरियल का प्रोमो रिलीज किया तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। एक वक्त पर सीरियल साथ निभाना साथिया बेहद पॉपुलर सीरियल हुआ करता था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साथ निभाना साथिया सीजन 2 जल्द ही कसौटी जिंदगी 2 के टाइम स्लॉट में ऑन-एयर किया जाने वाला है। खबरों की मानें तो चैनल ने कसौटी जिंदगी 2 की टीआरपी गिरने के कारण ऐसा फैसला लिया है।

बता दें कि साथ निभाना साथिया सीजन 2 में कोकिलाबेन (Kokilaben) बनी रूपल पटेल (Rupal Patel) शायद नहीं नजर आ पाएंगी। देवोलीना भट्टाचार्जी के अलावा अभी तक नए सीजन को लेकर किसी और चेहरे का खुलासा नहीं हुआ है। मेकर्स शो के लिए मेल लीड एक्टर्स की तलाश भी कर रहे हैं। कई नए चेहरे एक नई स्क्रिप्ट के साथ इस बार साथ निभाना साथिया सीजन 2 (Saath Nibhana Sathiya season 2) में दिखाई देने वाले हैं। फिलहाल तो दर्शकों के लिए ये अच्छी खबर है कि अब वो कसौटी जिंदगी की 2 ना सही लेकिन साथ निभाना साथिया 2 उसी समय पर देख पाएंगे।

 

Show More