पुनीश के बाद ये प्रतिभागी बना बिग बॉस का नया कैप्टन, जानें कौन है वो?

By: dilip chaturvedi
| Published: 10 Nov 2017, 12:56 PM IST
पुनीश के बाद ये प्रतिभागी बना बिग बॉस का नया कैप्टन, जानें कौन है वो?
sabyasachi

पुनीश के बाद ये प्रतिभागी बना बिग बॉस का नया कैप्टन, जानें कौन है वो...

गुरुवार को बतौर कप्तान पुनीश का लास्ट डे था। इसमें कोई दोराय नहीं कि पुनीश की कप्तानी में घर के भीतर खूब तमाशा हुआ। नियमों को ताक पर रखकर हर किसी ने जमकर नियमों की धज्जियां उड़ाई। बेनाफ्शा ने वो किया, जो घर में बिल्कुल भी मान्य नहीं है। इसकी उन्हें सजा भी मिली, लेकिन किसी पर हाथ उठाना और बतौर सजा कालकोठरी की सजा और सीधे नॉमिनेट करना काफी था। शायद नहीं, क्योंकि बिग बॉस के नियम के मुताबिक, यदि घर में कोई हिंसा करता है... किसी प्रतियोगी को शरीरिक चोट पहुंचाता है यानी हाथ उठाता है, तो उसे तुरंत घर से बेघर कर दिया जाएगा। इस नियम का बिग बॉस ने पालन भी किया है। इससे पहले के सीजनों में भी यह देखा गया है। प्रियांक का हाथ उठाने के चलते ही घर से बेघर किया गया था, लेकिन बेनाफ्शा के साथ ऐसा नहीं हुआ। इसके पीछे वजह क्या है, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा यानी वीकेंड के वॉर में सलमान खान इसे बारे में रौशनी जरूर डालेंगे। खैर, यहां बात हो रही है नए कप्तान की।

हम आपको बता दें कि इस बार जो प्रतिभागी घर का कप्तान बना है, वह नॉमिनेट भी है। उल्लेखनीय है कि इनके कप्तान बनने पर हो सकता है कि देश की आवाम भी शॉक्ड रह जाए। जी, आप बिल्कुल सही समझे...घर के नए कप्तान हैं सब्यसाची समपथी। उन्होंनेबंदगी कालरा और आकाश डडलानी को मात देकर घर के नए कप्तान बने हैं। एक ताजा रिपेार्ट के अनुसार, रॉकेट लग्जरी बजट टास्क के दौरान ये तीनों रॉकेट से सबसे पहले उतरे थे।

इसके चलते इन तीनों को कप्तान बनने की दावेदारी मिली थी। लेकिन कप्तान तो कोई एक ही बनेगा, लेकिन दावेदार तीन हैं, ऐसे में टास्क तो बनता है। इन तीनों को जो टास्क दिया गया, उसे देश की आवाम आज देखेगी। इस टास्क में घरवालों को चिडिय़ों के अंड्डों की रखवाली करनी थी। इन तीनों दावेदारों में से जिसके घोसले में सबसे ज्यादा अंड्डे मिलेंगे, वही टास्क का विजेता और घर का नया कप्तान होगा।

 

sabyasachi

 

गोयाकि, टास्क के दौरान काफी हंगामा देखने को मिलेगा, क्योंकि घर के बाकी लोग इन तीनों उम्मीदवारों का जीना मुश्किल का देते हैं। हालंाकि, इस टास्क में सब्यसाची का जीतना हैरान करता है, लेकिन मौजूदा वक्त में घर का जो माहौल है, उसे देखते हुए आकाश और बंदगी का जीतना मुश्किल था,क्योंकि इन दोनों को हिना गुट किसी भी सूरत में जीतने नहीं देती। बहरहाल, घर का कप्तान बनने के साथ ही सब्यसाची को इम्युनिटी भी मिली है, लेकिन वो इस बार नॉमिनेटेड भी हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा की 'वीकेंड के वार' में वो घर से बाहर जाते है या उन्हें पब्लिक ने वोट देकर सेफ किया है या नहीं?

लेकिन आपको क्या लगता है क्या आप सब्यसाची को बिग बॉस के घर का नया कप्तान बनाए जाने के पक्ष में हैं? हां, या न में जवाब दें...साथ ही ये बताएं कि आपकी नजर में इन तीनों में किसी घर का कप्तान बनना चाहिए था?

 

Bigg Boss