scriptअलग-अलग तरीके के चुनौतीपूर्ण किरदार निभाना चाहती हैं सारिका | Sairka wants to do different and strong character | Patrika News

अलग-अलग तरीके के चुनौतीपूर्ण किरदार निभाना चाहती हैं सारिका

Published: Dec 06, 2015 09:14:00 am

सारिका का कहना है कि वह किसी भी तरह का किरदार अदा करने को तैयार हैं, चाहें फिर वह बडे पर्दे पर हो या छोटे पर्दे पर लेकिन किरदार चुनौतीपूर्ण होना चाहिए

sarika hassan

sarika hassan

मुंबई। जानीमानी एक्ट्रेस सारिका का कहना है कि वह चुनौतीपूर्ण किरदार निभाना चाहती हैं। सारिका का कहना है कि वह किसी भी तरह का किरदार अदा करने को तैयार हैं, चाहें फिर वह बडे पर्दे पर हो या छोटे पर्दे पर लेकिन किरदार चुनौतीपूर्ण होना चाहिए।

सारिका बिपाशा बसु की मेजबानी वाले कार्यक्रम डर सबको लगता है की एक कडी में नजर आएंगी। सारिका ने कहा, जो भी अवसर मुझे प्राप्त होगा मैं उसे करने के लिए तैयार हूं। मैं किसी विशेष प्रकार की शैली को नहीं नकारती क्योंकि एक कलाकार ऐसा नहीं करता है। हम हमेशा विभिन्न तरह के किरदारों का स्वागत करते हैं जो कि हमें चुनौती दें। 

उन्होंने कहा, मेरा इकलौता मानदंड है कि कहानी को थोडा अपील करने वाला होना चाहिए, और हां एक निर्देशक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, उसे समझदार और रचनात्मक होना चाहिए। सारिका ने शो के बारे बताया कि शो की निर्माता प्रीति एवं नम्रता परिवार की तरह हैं, इसलिए वे जब डर सबको लगता है के लिए उनके पास आईं तो उन्होंने तुरंत हामी भर दी। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो