scriptसलमान खान ने पहली बार कपिल शर्मा को सबके सामने कह दिया, मेरा शो है ये… वीडियो वायरल | Salman Khan at The Kapil Sharma Show with Dabangg 3 Stars | Patrika News

सलमान खान ने पहली बार कपिल शर्मा को सबके सामने कह दिया, मेरा शो है ये… वीडियो वायरल

locationमुंबईPublished: Dec 09, 2019 08:42:41 pm

कपिल शर्मा शो ( The Kapil Sharma ) का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें भारती सिंह ( Bharti Singh ) खुद को माधुरी दीक्षित बता रही हैं। वह सलमान ( Salman Khan ) से कहती हैं कि ‘हम आपके हैं कौन’ मूवी की तरह वह उन पर गुलेल से निशाना साधें।

सलमान खान ने पहली बार कपिल शर्मा को सबके सामने कह दिया, मेरा शो है ये... वीडियो वायरल

सलमान खान ने पहली बार कपिल शर्मा को सबके सामने कह दिया, मेरा शो है ये… वीडियो वायरल

मुंबई। देश के सबसे लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में इस बार सलमान खान ( Salman Khan ) अपनी अपकमिंग मूवी ‘दबंग 3’ ( Dabangg 3 ) के प्रमोशन के लिए पहुंचे। उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा, प्रभुदेवा, किच्चा सुदीप, अरबाज खानऔर सई मांजरेकर भी थे। इस दौरान सलमान खान ने कपिल शर्मा को पहली बार कह दिया कि ये उनका शो है। बता दें कि कपिल शर्मा शो ( The Kapil Sharma ) का ये दूसरा सीजन सलमान खान प्रोड्यूज कर रहे हैं।

सलमान खान ने पहली बार कपिल शर्मा को सबके सामने कह दिया, मेरा शो है ये... वीडियो वायरल

कपिल शर्मा शो में सलमान खान ने जैसे ही एंट्री ली, कपिल ने अपने अंदाज में भाईजान को कहा,’ सलमान भाई, बहुत बहुत स्वागत है…’। इस पर हाजिरजवाब सलमान खान ने कह दिया,’मेरा क्यों स्वागत करो, मेरे खुद के शो में…’। ये बात कहते ही कपिल चौंक गए। अर्चना पूरणसिंह ने जोरदार ठहाका लगाया। दर्शकों का भी इससे खूब मनोरंजन हुआ।

कपिल शर्मा शो पर 'दबंग 3' की टीम, सलमान ने की जमकर मस्ती

इसी शो का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें भारती खुद को माधुरी दीक्षित बता रही हैं। वह सलमान से कहती हैं कि ‘हम आपके हैं कौन’ मूवी की तरह वह उन पर गुलेल से निशाना साधें। निशाना कहां मारना है ये तो आपको पता ही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो