सलमान खान ने बनाया ये खतरनाक प्लान, इस तरह होगी नवजोत सिद्धू की वापसी, हैरान रह जाएंगे आप

By: भूप सिंह
| Updated: 04 Mar 2019, 03:44 PM IST
सलमान खान ने बनाया ये खतरनाक प्लान, इस तरह होगी नवजोत सिद्धू की वापसी, हैरान रह जाएंगे आप
navjot singh sidhu

कपिल शर्मा शो में वापसी करेंगे नवजोत सिंह सिद्धू, सलमान खान कर रहे हैं प्लानिंग.....

pulwama terror attack के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहे तनावपूर्ण माहौल का सबसे बड़ा खामियाजा क्रिकेटर और कॉमेडी शो जज Navjot Singh Sidhu को भुगतना पड़ा है। पुलवामा आतंकी हमले पर दिए अपने बयान को लेकर लोगों के निशाने पर आए सिद्धू को कपिल शर्मा शो 'द कपिल शर्मा' में अपनी सीट तक गवांनी पड़ी। उनकी जगह Archana Puran Singh ने ली है। लेकिन अब खबर आ रही है कि भारत और पाकिस्तान के बीच माहौल शांत होते ही उनकी 'द कपिल शर्मा' शो में वापसी होगी।

Navjot Singh Sidhu

अर्चना का एग्रीमेंट केवल 20 एपिसोड के लिए
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभी सिद्धू का चैनल के साथ एग्रीमेंट पूरा नहीं हुआ है। शो के प्रोड्यूसर Salman Khan भी इस फिराक में है कि कब भारत और पाकिस्तान के बीच माहौल शांत हो और नवजोत को शो में वापस बुलाया जाए। क्योंकि सुनने में आ रहा है अर्चना पूरण के साथ चैनल ने केवल 20 एपिसोड के लिए ही एग्रीमेंट किया है। इतना नहीं चैनल ने शो के बाकी मेबर्स से भी इस पूरी कंट्रोवर्सी पर किसी तरह का कोई कमेंट करने से मना किया है। हालांकि, नवजोत के 'द कपिल शर्मा शो' में वापसी करने की असली सच्चाई क्या है तो सामने नहीं आई है, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक वह जल्द ही वापसी कर सकते हैं।

Salman Khan

फिल्म सिटी में सिद्धू की एंट्री पर लगा बैन
नवजोत सिंह सिद्धू के फिल्म सिटी(मुंबई) में एंट्री पर पाबंदी लगा दी गई है। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाइज ने एक बैठक में ये फैसला लिया। बता दें, सिद्धू, फिल्म सिटी परिसर के अंदर मौजूद स्टूडियो में 'द कपिल शर्मा शो' के एपिसोड के लिए शूटिंग करते थे।

Navjot Singh Sidhu

सिद्धू ने किया था ये कमेंट
पुलवामा आतंकी हमले पर नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था, 'आतंकवाद का ना ही कोई धर्म होता है ना ही कोई देश। मुट्ठी भर लोगों के लिए, क्या आप पूरे देश को दोषी ठहरा सकते हैं या किसी व्यक्ति को दोषी ठहरा सकते हैं? पुलवामा आतंकी हमला एक कायराना हरकत है जिसकी मैं निंदा करता हूं।'

Show More