scriptकड़वाहट भुलाकर साथ आए कपिल-सुनील, सलमान ने कराई दोस्ती…टीवी पर फिर मिलेगा हंसी का डोज | salman khan make friendship between kapil sharma and sunil grover | Patrika News

कड़वाहट भुलाकर साथ आए कपिल-सुनील, सलमान ने कराई दोस्ती…टीवी पर फिर मिलेगा हंसी का डोज

locationमुंबईPublished: Nov 15, 2018 10:54:33 am

Submitted by:

Riya Jain

कपिल, बॅालीवुड के ‘सुल्तान’ सलमान खान के प्रोडक्शन तले अपना शो लेकर आ रहे हैं।

salman khan make friendship between kapil sharma and sunil grover

salman khan make friendship between kapil sharma and sunil grover

टीवी इंडस्ट्री में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई से कौन वाकिफ नहीं है। इस लड़ाई के बाद से दोनों सितारों में काफी वक्त तक बातें नहीं हुई। कपिल का कॅरियर ढलान पर आ गया। लेकिन अब वह एक बार फिर वे टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं। खास बात ये है कि इस बार कपिल, बॅालीवुड के ‘सुल्तान’ सलमान खान के प्रोडक्शन तले अपना शो लेकर आ रहे हैं। अब हम आपको इस शो में होने वाले सरप्राइज एलिमेंट के बारे में बताएंगे। क्या आप जानते हैं इस शो में कपिल का साथ देने के लिए सुनील ग्रोवर आने वाले हैं।

kapil-sharma-sunil-grover

पिछले दिनों सुनील और कपिल के बीच जितनी भी तू-तू-मैं-मैं हुई हो। पर दोनों के दिल में एक दूसरे को लेकर नफरत की भावना नहीं आई। हालांकि कपिल के लाख मनाने पर भी सुनील उनके साथ शो करने को तैयार नहीं थे। पर अब एक बार फिर से दोनों ने दोस्ती कर ली है।

kapil-sharma-sunil-grover

खबर है कि दोनों में ये दोस्ती सुपरस्टार सलमान खान ने करवाई है, जिनके साथ अभी सुनील फिल्म ‘भारत’ में काम कर रहे हैं। जी हां, सलमान खान कपिल के शो को प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह कपिल के लिए उनकी दिवाली का तोहफा था और अब सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि सलमान खान ने ही दोनों में सुलह कराई है। दोनों ने सलमान के कहने पर एक दूसरे से बातचीत करनी शुरू कर दी है।

kapil-sharma-sunil-grover

दरअसल, सलमान खान ने ‘भारत’ के सेट पर सुनील से दोनों के बीच हुए झगड़े के बारे में विस्तार से बातचीत की और फिर पूरे मुद्दे को समझने के बाद सुनील को समझाया कि दोनों को ही दर्शक साथ में देखना पसंद करते हैं और इस वजह से दोनों को साथ आना ही चाहिए। ऐसे में सुनील सलमान खान की बात टाल नहीं पाए और उन्होंने कपिल के साथ आने का फैसला कर लिया। अब तो बस दर्शक दोनों को एक बार फिर साथ देखने का इंतजार कर रहे हैं। उम्मीद करते हैं कि इस बार कपिल का ये नया शो खूब चर्चा में रहेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो