सलमान खान ने बिग बॉस की फीस को लेकर किया खुलासा, शो को छोड़ने को लेकर कही बड़ी बात

Neha Gupta
| Updated: 10 Feb 2020, 05:55 PM IST
सलमान खान ने बिग बॉस की फीस को लेकर किया खुलासा, शो को छोड़ने को लेकर कही बड़ी बात

  • सलमान खान (Salman Khan) से रजत शर्मा (Rajat Sharma) ने किया सवाल
  • बिग बॉस को छोड़ने को लेकर सलमान ने दिया जवाब
  • फीस बढ़ाने को लेकर किया खुलासा

नई दिल्ली | सलमान खान (Salman Khan) बिग बॉस को लंबे समय से होस्ट करते हुए नज़र आ रहे हैं। हर सीज़न जब वो शो होस्ट करते हैं और शो शुरू होने वाला होता है तो ऐसी खबरे आती हैं इस बार कोई और होस्ट करेगा या फिर फीस को लेकर सलमान खान नाराज़ हैं। जिसपर अब उन्होंने खुलासा कर दिया है। इस बार के बिग बॉस सीज़न 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले बस अब नज़दीक ही है, ऐसे में इस बार पत्रकार रजत शर्मा (Rajat Sharma) पहुंचे और उन्होंने अपनी अदालत में सलमान से ढेरों सवाल किए।

रजत शर्मा ने सलमान खान (Salman Khan) से पूछा कि पिछले 10 सालों से बिग बॉस के होस्ट वो हैं और हर साल ऐसी खबरे आती हैं कि आप शो छोड़ रहे हैं, क्या चक्कर है? उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है आप अपना प्राइज बढ़ाने के लिए धमकी देते हैं। जिसके जवाब में सलमान खान ने कहा कि ये सिर्फ धमकियां मात्र होती हैं, उनकी फीस बढ़ती नहीं है।

रजत शर्मा ने आसिम (Asim Riaz) और हिमांशी (Himanshi Khurana) को लेकर भी सलमान से सवाल किया। उन्होंने कहा कि आपने आसिम से कहा कि उनकी वजह से हिमांशी की सगाई टूट गई। जिसका जवाब देते हुए सलमान ने कहा कि वो सगाई करने के बाद जब घर में आईं तो आसिम उनसे प्यार करने लगे और उसके बाद उनका बाहर वाला चैप्टर खत्म हो गया। रजत ने कहा कि आप सबके चैप्टर खत्म करने पर क्यों तुले हैं? सलमान ने कहा कि मेरा चैप्टर शुरू नहीं हो रहा ना... रजत ने हंसते हुए कहा कि इसका मतलब ये है कि आप शादी करेंगे ना करने देंगे।

Salman Khan Bigg Boss