scriptक्या बिग बॅास 11 को होस्ट करके पछता रहे हैं सलमान…शो में ढिंचैक पूजा की एन्ट्री के बाद कह डाली इतनी बड़ी बात… | salman khan reaction on the entry of dhinchak pooja in bigg boss 11 | Patrika News

क्या बिग बॅास 11 को होस्ट करके पछता रहे हैं सलमान…शो में ढिंचैक पूजा की एन्ट्री के बाद कह डाली इतनी बड़ी बात…

Published: Oct 23, 2017 12:53:36 pm

Submitted by:

Riya Jain

क्या बिग बॅास 11 को होस्ट करके पछता रहे हैं सलमान…शो में ढिंचैक पूजा की एन्ट्री के बाद कह डाली इतनी बड़ी बात…

salman khan

salman khan

कहना गलत नहीं होगा की जब से बिग बॅास का ये नया सीजन शुरु हुआ है सलमान खान की जिंदगी में मानों आफत सी आ गई है। उन्होंने इस बार शो में काम करने से भी मना कर दिया था लेकिन कलर्स की टीम ने उन्हें इस शो के लिए जैसे तैसे मना ही लिया।

इस बार के शो में एक से कलाकार भरे पड़े हैं जिन्हें हर शनिवार और रविवार सलमान को झेलना पड़ता है। इस बार के सीजन में सलमान उतने जोश में भी नजर नहीं आ रहे। शायद इसकी वजह शो के पार्टीसिपेंट्स की बत्तमीजियां है।

याद हो तो शो के पहले वीकेंड के वार में ही सलमान खान और जुबैर खान के बीच इतनी जबरदस्त लड़ाई हो गई थी की शो से निकलने के बाद भी जुबैर ने उनका पीछा नहीं छोड़ा। उन्होंने सलमान के खिलाफ एफ आई आर करवा दी। इसके बाद से हर वीकेंड सलमान इन पार्टीसिपेंट्स के व्यवहार से काफी चिड़ते दिखाई दे रहे हैं। इस बार के एपिसोड में आकाश डडलानी ने भी सलमान खान के साथ बत्तमीजी से बात की।

और अब शो में एक नए कंटेस्टेंट की एन्ट्री हो गई है और वो है सोशल मीडिया की ढिंचैक पूजा। लेकिन लगता है सलमान को उनका इस शो पर आना कुछ खास पसंद नहीं आया। सलमान ही नहीं बल्कि हिना खान और शिल्पा शिंदे भी पूजा को शो का हिस्सा बनते देख काफी चौंक गए हैं। देखने से तो लगता है अब ये शो सेलेब्रिटीज का नहीं बल्कि कॅामेनर्स का बिग बॅास बन गया है। इस बार के शो में सेलेब्स से ज्यादा कॅामेनर्स नजर आ रहे हैं।

साथ ही शो दिन प्रतिदिन शो गंदगी पर उतरता जा रहा है। हाल में अर्शी का हिना खान पर इस तरह थूकना सलमान को काफी गलत लगा। अब देखना दिलचस्प होगा की सलमान कैसे इन बिग बॅास के नमूनों को झेल पाते हैं। अगर ऐसा ही चलता रहा तो डर है की कहीं सलमान इस शो को ना छोड़ दें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो