scriptकपिल के शो में सलमान ने किया बड़ा खुलासा, स्कूल की फीस न देने पर मिली थी ऐसी सजा | Salman Khan revealed how he was punished in Kapil Show | Patrika News

कपिल के शो में सलमान ने किया बड़ा खुलासा, स्कूल की फीस न देने पर मिली थी ऐसी सजा

locationमुंबईPublished: May 29, 2019 01:53:24 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

‘द कपिल शर्मा शो’ में सलमान ने कहा, ‘एक बार मेरे पिता पास से गुजर रहे थे और उन्होंने देखा की मैं….

Salman Khan

Salman Khan

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन में बिजी हैं। दोनों कलाकार अपनी फिल्म का जमकर प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। इसी कड़ी में सलमान और कैटरीना ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे। शो के होस्ट कपिल शर्मा ने दोनों स्टार के साथ खूब मस्ती की। शो के दौरान सलमान ने अपने स्कूल के समय का एक किस्सा शेयर किया।

Salman Khan

 

‘द कपिल शर्मा शो’ में सलमान ने कहा, ‘एक बार मेरे पिता पास से गुजर रहे थे और उन्होंने देखा की मैं क्लास रूम के बाहर खड़ा था। उन्होंने पूछा क्या तुमने बदमाशी की है। मैंने कहा कि इस बार मुझे भी नहीं पता है आखिर मैंने क्या किया है।’

https://twitter.com/BeingSalmanKhan?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/TheKapilSharmaShow?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

 

सलमान ने बताया कि बाद में उनके पिता को पता चला कि स्कूल की फीस समय पर जमा नहीं हुई थी। इसलिए टीचर ने उन्हें क्लास से बाहर निकाला दिया था। अगले दिन उनके पिता ने फीस जमा कराई और टीचर ने फिर उनसे माफी भी मांगी थी।

View this post on Instagram

Me mummy n @beingsalmankhan bhai 😍🤗

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

 

शो के दौरान कपिल ने सलमान और बच्चों की बॉन्डिंग के बारे में पूछा। इसके जवाब में सलमान ने कहा कि ‘मेरे सभी भांजे, भतीजे और ग्रैंडसन सभी मेरी गोद में खेले हैं और सभी ने मेरे ऊपर सूसू भी किया है।

Salman Khan
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो